Tuesday, February 14, 2017

अभिभाषक संघ के चुनाव में अध्यक्ष, सचिव और कोषाध्यक्ष पद पर होगा सीधा मुकाबला

शिवपुरी। जिला अभिभाषक संघ के द्विवार्षिक चुनाव में अध्यक्ष, सचिव और कोषाध्यक्ष पद पर सीधा मुकाबला होगा जबकि उपाध्यक्ष, सहसचिव, लायब्रेरियन एवं कार्यकारिणी सदस्यों के पदों पर निर्विरोध निर्वाचन संपन्न हो गया है। नाम वापिस लेने की आज अंतिम तारीख थी और अध्यक्ष, सचिव आदि पदों पर चुनाव 27 फरवरी को सुबह 10:30 बजे से शाम 4:30 बजे तक अभिभाषक संघ के लायब्रेरी कक्ष में संपन्न होगा। 

अभिभाषक संघ के निर्वाचन अधिकारी विनोद धाकड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि अध्यक्ष पद के लिए हालांकि चार उम्मीद्वारों ने अपनी नामजदगी के पर्चे भरे थे, लेकिन नाम वापिस लेने के अंतिम दिन दो प्रत्याशियों ने अपने पर्चे वापिस ले लिए। अब अध्यक्ष पद हेतु उ मेदमल जैन और स्वरूपनारायण भान के बीच सीधा मुकाबला होगा। सचिव पद पर ताजपोशी के लिए चंद्रभान सिंह सिकरवार और सुनील कुमार भुगड़ा आपस में भिड़ेंगे। 

कोषाध्यक्ष पद हेतु भरत कुमार ओझा और विनोद वर्मा चुनाव मैदान में हैं जबकि उपाध्यक्ष पद पर राजेश जाट एवं सहसचिव पद पर प्रशांत शर्मा निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं और नाम वापिस लेने के अंतिम दिन लायबे्ररियन पद पर भी निखिल सक्सैना का निर्विरोध निर्वाचन हो चुका है। कार्यकारिणी के पदों पर बृजमोहन धाकड़, अरूण शर्मा, आलोक श्रीवास्तव, दीवान सिंह तोमर, ओपी सूर्यन, सादिक मोह मद और संजय शर्मा निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं।