Sunday, February 26, 2017

मामा के यहां गई नाबालिग किशोरी को ले भगा आरोपी

शिवपुरी। जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के दिनारा कस्बे से ही एक नाबालिग किशोरी का अपहरण हो गया है। पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार ग्वालियर निवासी सत्तार खान पुत्र मोह मद खान की 16 वर्र्षीय पुत्री पर पड़ौस में रहने वाले दो युवकों पंकज जोशी एवं दिनेश प्रजापति की बुरी नजर थी। जब इसकी जानकारी सत्तार खान को मिली तो उसने अपनी पुत्री को उसके मामा के यहां दिनारा भेज दिया। 

लेकिन आरोपी जानकारी मिलने पर दिनारा पहुंच गए और दोनों आरोपी उसे भगा कर ले गए। पुलिस ने इस मामले में पंकज जोशी और दिनेश प्रजापति के खिलाफ धारा 363 और 366 का मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार सत्तार खान की पुत्री लगभग डेढ़ माह से अपने मामा के यहां रह रही थी। ग्वालियर निवासी दो युवक जानकारी मिलने के बाद दिनारा पहुंचे और उन्होंने उसे बहला फुसलाकर उसका अपहरण कर लिया। आरोपी युवती को 10 फरवरी को भगा ले गए लेकिन बदनामी के डर से फरियादी ने पुलिस में इसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई और उसकी तलाश करते रहे, लेकिन जब युवती का पता नहीं चला और यह स्पष्ट हो गया कि ग्वालियर से दोनों आरोपी भी फरार हैं तो फिर आरोपियों के विरूद्ध थाने में मामला दर्ज कराया गया।