पार्षदों ने मंत्री के सामने रोया दुखडा:अधिकारी भ्रमित करते है,काम नहीं करते,भ्रष्टाचार में है लिप्त

शिवपुरी। स्थानीय विधायक और प्रदेश सरकार की मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने भाजपा पार्षदों की बैठक बुलाकर सर्किट हाउस में जब उनकी समस्यायें सुनी तो पार्षदगणों की सामूहिक पीड़ा उभरकर सामने आ गर्ई। भाजपा पार्षद विक्की भदौरिया, विष्णु राठौर, मनीष गर्र्ग मंजू, नीलम बघेल, विजय खन्ना ने एक स्वर में मंत्री जी से कहा कि अधिकारी आपको भ्रमित करते हैं और वह कोर्ई काम नहीं करते बल्कि भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। इस पर यशोधरा राजे ङ्क्षसधिया ने नपाधिकारियों को अल्टीमेटम दिया कि वह निर्र्धारित समयावधि में पार्षदों की समस्याओं का समाधान कर उन्हें अवगत करायें। इस बैठक में भाजपा पार्षदों के अलावा सीएमओ रणवीर कुमार, उपयंत्री आरडी शर्मा, पीएचर्ई, पीडब्ल्यूडी और विद्युत मंडल के अधिकारी भी उपस्थित थे। 

यशोधरा राजे सिंधिया जब भी शिवपुरी आती हैं तब वह भाजपा पार्षदों के साथ नपाधिकारियों की उपस्थिति में बैठक अवश्य करती हैं। वह एक-एक पार्षद की समस्यायें जानती हैं और नपा अधिकारियों को उनका निराकरण करने का आदेश देती हैं, लेकिन भाजपा पार्षदों ने यशोधरा राजे से कहा कि आपके समक्ष तो अधिकारी नतमस्तक रहते हैं, लेकिन इसके बाद उनका रवैया बदल जाता है। वार्र्डों में कोई काम नहीं हो रहे। जनता सडक़ और पानी से परेशान हैं। गंदगी ने भी जीवन दूभर कर दिया है। 

पार्षद मनीष गर्र्ग मंजू ने कहा कि पिछली बैठक में अधिकारियों ने  पाईप लाईन देने का आश्वासन दिया था और कहा था कि उनके वार्ड में बिजली के खम्बे लगबाकर लार्ईट शुरू कर दी जाएगी, लेकिन कोई काम नहीं हुआ। पार्षद विष्णु राठौर ने कहा कि उनके वार्ड में लाईट नहीं जलती है जिससे रात होते ही अंधेरा छा जाता है। जबकि पिछली बैठक में सीएमओ और स्वास्थ्य अधिकारी ने शीघ्र लार्ईट लगवाने का आश्वासन दिया था। जवाब में स्वास्थ्य अधिकारी गोविन्द भार्गव ने कहा कि अर्थिंग न होने से लाईटें फुक जाती हैं। 

इसलिए जब तक अर्थिंग नहीं होगी तब तक लाईट लगना संभव नहीं है। उनके इतना कहते ही पार्षद विष्णु राठौर और मनीष गर्ग मंजू ने कहा कि जिस ट्रांसफोर्मर से घरों की लाईट सप्लार्ई होती है तब अर्थिंग की दिक्कत क्यों नहीं आती? इस पर विक्की भदौरिया ने कहा कि महाराज ये अधिकारी आपको भ्रमित कर रहे हैं और आपको इसे समझना चाहिए। इस पर यशोधरा राजे ने कहा कि कॉलोनी में ख बों पर लाईट लगाने के लिए नपाधिकारियों ने चार दिन की मोहलत मांगी है। इसलिए चार दिन और उन्हें भ्रमित कर लेने दीजिए। पार्र्षद नीलम बघेल ने नपा के सब इंजीनियर श्री मिश्रा को निशाने पर लिया और कहा कि उन्होंने मेरे वार्र्ड में एक प्रभावशाली व्यक्ति को एक-एक इंच के तीन नल के कनेक्शन दे दिए हैं। जिससे वार्ड में गरीब जनता को पेयजल सप्लार्ई नहीं हो पा रही है। इस पर यशोधरा राजे ने नपाधिकारियों को कार्रवार्ई करने के निर्देश दिए। 
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
-----------