Tuesday, February 14, 2017

आरक्षक गोली काण्ड: 5 आरोपी पुलिस ने धरे, मुख्य आरोपी भी अभी फरार

शिवपुरी। बीते दिनो गुना पुलिस के आरक्षक अशोक उरैती को चलती बस मेे गोली मारकर हत्या करने वाले और अपने साथी बदमाश लोकेश को छुड़ाने का प्रयास करने वाले 5 आरोपियों का गुना पुलिस ने शिवुपरी पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया है। दबोचे गए आरोपियों में शिवपुरी के भी दो बदमाश शामिल है। इस मामले में अभी चार आरोपी फरार है, जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है। 

जैसा कि विदित है कि आरक्षक की हत्या करने वाले आरोपिया को गिरफ्तार करने के लिए गुना एवं शिवपुरी की पुलिस संयुक्त रूप से अपराधियों की दबौचने में जुटी थी। इस मामले में प्रदीप पुत्र रघुवर धाकड़ निवासी भानगढ सुभाषपुरा शिवपुरी,परमाल सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह सौलकी एनवारा बदरवास,जितेन्द्र उर्फ जीतू पुत्र अशोक शर्मा पीपल खेडी रधोगढ को मय 315 बोर के कट्टा सहित और मुकेश प्रजापति को वारदात में प्रयुक्त बाईक सहित शंकर कॉलोनी को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस मामले के चार आरोपी रंजीत तोमर, सुनील कुशवाह, राज मराठा एंव लल्लू जाट अभी फरार है जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने पूरी ताकत झोंक रखी है। बताया यह भी जा रहा कि इन फरार बदमाशो में से ही एक बदमाश ने आरक्षक को गोली मारी है। अभी तक पुलिस मुख्य आरोपी तक नही पहुंच पाई है अभी मददगारों को ही पुलिस ने पकड़ा है।