प्रभारी कलेक्टर के खिलाफ धरना प्रर्दशन करेगी शिवपुरी की मीडिय़ा

शिवपुरी। पिछले 7 दिनों से प्रभारी कलेक्टर और मीडिय़ा के बीच तना-तनी और बढ़ गई है। खबर आ रही है कि प्रभारी कलेक्टर के खिलाफ अब शहर की मीडिय़ा धरने पर बैठने की तैयारी कर रही है।

जैसा कि विदित है कि गणतंत्र दिवस जैसे राष्ट्रीय त्यौहार के मुख्य कार्यक्रम का बहिष्कार मीडिय़ा ने इस कारण किया कि जिले की मीडिय़ा को प्रभारी कलेक्टर नेहा मारव्या अपने हिसाब से चलाने का प्रयास कर रही थी। 

बकायदा कलेक्टर ने 26 जनवरी के प्रोग्राम का कवरेज मीडिय़ा कैसे करे, इसकी गाइडलाइन जारी करने का प्रयास किया। अगर मीडिय़ा ने गाइडलाइन को क्रॉस किया तो पीआरओ भारती को नौकरी तक नही करने की धमकी दे डाली। 

इसके बाद अब यह खबर आ गई कि जिले का सरकारी अस्पताल में मीडिय़ा को कवरेज करने से रोकने का प्रयास किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सरकारी अस्पताल के कर्ताधर्ताओ ने कलेक्टर के तुकमीजाजी को अपना अस्त्र बनाते हुए मीडिय़ा पर चलाया है। मीडिय़ाकर्मी अपने कर्तव्यों को पालन करते हुए अस्पताल में हो रही अव्यवस्थाओं को प्रकाशित कर रहे थे। 

आज स्थानीय सर्किट हाऊस पर शहर के सभी मीडिय़ाकर्मियों ने एक बैठक कर यह निर्णय लिया है कि कल एसडीएम शिवपुरी से धरने की परमिशन मांगी जाऐगी। इस बैठक में सभी पत्रकार के संघो के पदाधिकारी उपस्थित थे।