नगर पंचायत में जमकर धाधंलेबाजी, ये देखो कैसे डल रही है सीसी

बैराड़। बैसे तो पूरा जिला भ्रष्टाचारीयों के हाथा की कटपुतली बना हुआ है लेकिन बैराड़ के नब निर्मित नगर परिषद बनने के बाद ही भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई है। यहां पर नगर परिषद में पनप रहे दलालों कें चलते नगर परिषद में हो रहे निर्माण कार्य भ्रष्टाचार की भेंट चड रहे है। यहां पर पदस्थ सीएमओ, सब इंजीनियर मिलकर जमकर चांदी काट रहे है पर इस और प्रशासन का कोई भी ध्यान नही है। यहां पर अभी पदस्त होकर आये आईएएस अंकित अष्ठाना से पब्लिक ने कुछ उम्मीद जरूर लगाई थी। पर वह भी इस भ्रष्टाचार को रोकने में नाकाम रहे।

नवनिर्मित नगर परिषद बैराड़ के वार्ड नंबर 6 में आज एक सीसी रोड़ की हालात देखकर ाुद रोड़ ही सकते में आ गई। यहां रोड़ के नीचे कीचड़ के ऊपर ही प्रशासन ने आखें बंद कर सीसी का निर्माण कर दिया। यही नहीं इसकी शिकायत सब इंजीनियर से भी की गई तो महज उन्होनें मौके पर पहुंचने का आश्वासन दिया पर उन्होने मौके तक पहुॅचना तक मुनासिव नहीं समझा। इतना ही नहीं इस सीसी के निर्माण के दौरान ठेकेदार ने पास ही बने गोबर को भी नहीं हटाया और इस गोवर के डेर पर ही सीसी डाल दी गई है। 

विदित हो कि उक्त सीसी का निर्माण ठेकेदार दीपक धाकड़ ने पेटी कॉन्टे्रक पर देकर अपना पल्ला झाड लिया। इस भ्रष्टाचार की भेंट चडी यह सीसी महज ही कुछ दिनों में बरबाद हो जाएगी। बताया गया है उक्त सीसी में नाली निर्माण का भी नगर परिषद द्वारा कोई भी याल नहीं रखा गया है। पहली ही बारिश में पानी भरने से उक्त नाली का उखडना तय माना जा रहा है। 

इनका कहना है-
इस सीसी का निर्माण तो पहले ही हो चुका है इसका एक टुकड़ा का निर्माण बचा था। जिसका निर्माण चल रहा है। अगर ऐसा है तो मे जाकर देखता हूॅ और काम को बंद कराता हूॅ। 
अभिनाश अग्रबाल,सब इंजीनियर नगर परिषद बैराड़।