जानलेवा शराब: नशे में घुत्त चूल्हे पर ही लुढक़ गया,जलकर मौत

शिवपुरी। जिले के बामौरकलां क्षेत्र के ग्राम ऐरावनी में एक आदिवासी युवक  हाथ सेंकते समय चूल्हे पर लुढक़ गया और जलने से उसकी मौत हो गई। घटना के समय मृतक टपरिया में अकेला था। 

बताया जा रहा है कि मृतक शराब के नशे में धुत्त था इसी के चलते वह बेसुध हालत में चूल्हे में गिर गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

बमौरकलां थाना प्रभारी केएन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि धर्मा पुत्र अमना आदिवासी उम्र 45 वर्ष निवासी ऐरावनी शराब पीने का आदी था इसी बात को लेकर उसका उसकी पत्नी के साथ झगड़ा होता था। शुक्रवार को भी धर्मा शराब पीकर आया तो उसकी पत्नी से उसका मुंहबाद हो गया। इसके बाद धर्मा ने पत्नी के साथ मारपीट कर दी। 

मारपीट से क्षुब्ध पत्नी गांव में ही रहने वाली अपनी ननद के यहां पर चली गई। इस दौरान टपरिया में चूल्हे पर आग चल रही थी और धर्मा चूल्हे पर हाथ सेंकने लगा तभी शराब के नशे में बेसुध धर्मा चूल्हे के ऊपर लुढक़ गया जिससे उसके पूरे शरीर में आग लग गई और उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना पर बामौरकलां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर मामले में विवेचना प्रारंभ कर दी है।