मंत्री तो जूते उतारकर गए, कलेक्टर ने स्लीपर पहन कर लिया रसोई का जायजा

शिवपुरी। जिले के कलेक्टर ओ पी श्रीव्ज्ञस्तव के विदेश दौरे पर चले जाने के दौरान शिवपुरी का प्रभार 2011 बेच की IAS और जिला पंचायत शिवपुरी सीईओ नेहा मारव्या को मिलते ही नेहा मारव्या अपने ऊटपटांग बयानों और बेतुके बोलो की बजह से जमकर शुर्खिया बंटोर रही है। बीते रोज भी 45 दिन की कलेक्टर नेहा मारव्या ने जिला जनसंपर्क अधिकारी को नौकरी छीनने की धमकी देने के बाद एक और नया कारनामा कर डाला।

शिवपुरी के शासकीय विद्यालय पुलिस लाइन में एक कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री सहित जिले के सभी अधिकारियो और स्कूली छात्रों का भोजन रखा गया था, इस कार्यक्रम के दौरान भोजन व्यवस्था को देखने पहुचे प्रभारी मंत्री रुस्तम सिंह तो अपने जूते उतार कर रसोई घर में पहुँचे परंतु उनके पीछे चल रही प्रभारी कलेक्टर ने अपनी स्लीपर तक उतारना मुनासिब नहीं समझा।

इस दौरान मंत्री व कलेक्टर ने बच्चों के साथ बैठकर भोजन किया, लेकिन यहां बच्चों को टंकी का पानी दिया गया, जबकि मंत्री व कलेक्टर मिनरल वॉटर पीते नजर आए। प्रभारी कलेक्टर ने तो उस गिलास का भी उपयोग नहीं किया, जो थाली के साथ दिया गया था, वे सीधे मिनरल वॉटर की बोतल से ही पानी पीती नजर आईं। यहां भोजन से पहले प्रभारी कलेक्टर रसोई में भी पहुंचीं, जहां भोजन तैयार किया जा रहा था। यहां बाहर लगे नोटिस के बावजूद वह चप्पल पहनकर ही रसोई में खड़ी रहीं।