सगाई अरेंज थी, मैरिज लव हो गई: शहर की सबसे चर्चित शादी

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के कमलागंज में निवासरत एक युवती ने अपने ही परिजनों के खिलाफ सीएम हेल्पलाईन में शिकायत कर दी कि उसके परिजन उसके प्रेमी मंगेतर से शादी नहीं करने दे रहे है। इस शिकायत पर पुलिस ने दोनों के परिजनों को कोतवाली बुलाया और दोनों के परिजनों को समझाया। जिसपर दोनो के परिजन मान गये और दोनों ने गायत्री मंदिर से शादी कर ली।

जानकारी के अनुसार राजकुमारी मौर्य निवासी कमलागंज उम्र 23 वर्ष की इंगेजमेंट 4 वर्ष पूर्व ठकुरपुरा में निवासरत गौतम जाटव के साथ तय हुई। सगाई के बाद से ही दोनो फोन पर बातचीत करने लगे और दोनो ने साथ जीने मरने की कसमे खाने लगे।  

कुछ दिनों बाद युवती के परिजन शादी से इंकार करने लगे। पर युवक और युवती दोनो प्यार में पागल थे और दोनो ने साथ जीने मरने की कसमें भी खा ली थी। इस पर युवती ने अपने घर वालों के खिलाफ जाने का मन बनाया और अपने ही परिजनों की शिकायत सीएम हेल्पलाईन पर कर दी। 

सीएम हेल्पलाईन ने उक्त शिकायत को सिटी कोतवाली भेज दिया। जिसपर पुलिस ने दोनों के परिजनों को कोतवाली बुलाकर समझाया। इस पर दोनो के परिजन मान गए और शादी के लिए तैयार हो गए। उसके बाद उक्त पे्रमी जोड़े की शादी शहर के गायत्री मंदिर से करा दी गई है।