कालेधन के खिलाफ लड़ाई में शिवपुरी भी कटनी के साथ, निकाली रैली

शिवपुरी। कटनी पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी के सम्मान में आम आदमी पार्टी मैदान में इसी नारे को लेकर आज शहर में आप पार्टी के जिला पर्यवेक्षक बादाम सिंह राजपूत व जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा के निर्देशन में पार्टी कार्यालय आदर्श नगर से सैकड़ों आप कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली और प्रदेश की भाजपा सरकार को जमकर कोसा। 

आप पार्टी के जिला पर्यवेक्षक बादाम सिंह व जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा ने संयुक्त रूप से प्रदेश सरकार की निंदा की और कटनी एसपी गौरव तिवारी के अविलंब स्थानांतरण पर रोक लगाने की मांग की। इसके अलावा भाजपा पार्टी को हवाला कारोबारियों का संरक्षणदाता बताया जिसमें मंत्री संजय पाठक सरेआम हवाला कारोबारियों के नाम सामने आने पर उनकी शिकायत करने वालों को जान से मारने की धमकी दे रहे है। 

यह आम आदमी पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी और ऐसे ईमानदारी पुलिसकर्मी के स मान मे कदम से कदम मिलाकर खड़ी होगी। साथ ही भाजपा को मंत्री संजय पाठक से इस्तीफा ले लेना चाहिए क्योंकि उनका नाम हवाला कारोबारियों के साथ जुड़ा है।

जिन हवाला कारोबारियों की शिकायत 30 मार्च 2016 को हुई और कोई कार्यवाही ना हो, इसके बाद जब नवागत एसपी के रूप में गौरव तिवारी ने कटनी की कमान संभाली तो महज पदभार के 7 दिनों के भीतर ही 5 जुलाई 2016 को इन हवाला कारोबारियों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए। यहां 5 जनवरी को 2017 को कोयला व्यापारी सतीश व मनीष सरावगी के यहां डाटा एंट्री ऑपरेटर रहे संदीप बर्मन की गिर तार भी हुई साथ ही एकाउण्टेंट संजय के बयान भी दर्ज हुए। 

ऐसे में मंत्री संजय पाठक के द्वारा एकाउण्टेंट की पत्नि को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इस संबंध में आप पार्टी ने जिला प्रशासन के अधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर इस मामले में एसपी गौरव तिवारी का तबादला रोके जाने, मंत्री संजय पाठक का इस्तीफा व सीबीआई की जांच, एकाण्टेंट संजय तिवारी व परिजनों की सुरक्षा की जि मेदारी की मांग की है।

ज्ञापन सौंपनें वालों में जिला वित्ती सचिव डॉ.जी.एस.सक्सैना, शहर संयोजक विपिन शिवहरे, गजेन्द्र किरार जिला सचिव, भूपेन्द्र गुप्ता, मोहित शिवहरे, धर्मेन्द्र जाटव,सतीश खटीक, देवेन्द्र धाकड़, गोपाल माहौर, जितेन्द्र ओझा, दशरथ शिवहरे, अमित योगी, इरफान खान, पं.आनन्दकृष्ण शास्त्री, मुन्ना लाल शर्मा करैरा, रामसेवक कोली करैरा, फिरोज खान, सादिक खान, अनार सिंह राजपूत, विनोद अग्रवाल, असद अली व अनवर खान सहित अन्य सैकड़ों आप कार्यकर्ता शामिल थे। 
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.