तिजारपुर हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार

शिवपुरी। जिले के मायापुर थाना क्षेत्र के ग्राम तिजापुर में यादवों के बीच हुए संघर्ष में रामकुमार यादव की इलाज के दौरान मौत हो गई थी इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या की धारा का इजाफ किया था। घटना के बाद से आरोपी फरार थे जिन्हें आज मायापुर पुलिस ने पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पांडे के निर्देशन में गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। 

मायापुर थाना प्रभारी परमानंद शर्मा को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि रामकुमार यादव की हत्या के आरोपी राजकुमार यादव, इन्द्रभान यादव पुत्रगण जशरथ सिंह यादव निवासीगण तिजारपुर, मसूरी तिजापुर तिराहे के पास ठाकुर बाबा के स्थान पर कहीं जाने की फिराक में छुपे बैठे हैं। इस सूचना के बाद थाना प्रभारी श्री शर्मा मयफोर्स सउनि अजय पटेल, प्रआर मुबीन उद्दीन, देवेन्द्र सिंह पाल, धु्रब दुबे, उदयभान के साथ रवाना हुए और मुखबिर द्वारा बताए स्थान की घेराबंदी कर आरोपियों को पकडऩे में सफलता प्राप्त की। 

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही के आधार पर हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी, लाठी बरामद की गई। पुलिस ने आरोपी राजकुमार और इन्द्रभान को जेएमएफसी न्यायालय पिछोर में पेश किया गया, जहां उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए चार दिन में ही हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। पुलिस की इस कार्यवाही की क्षेत्रीय नागरिकों ने सराहना की।