शिवपुरी: माता पिता को कमरे में बंद कर युवती प्रेमी के साथ फुर्रर्रर्र

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के माधव नगर कॉलोनी में बीते रोज दोपहर एक नाबालिग बालिका घर पर खाना खा रहे अपने माता पिता को कमरे में बंद कर घर से भाग गई। बाद में पड़ौसियों ने घर का दरवाजा खोला तब पीडि़त माता पिता ने उसकी तलाश की लेकिन बालिका नहीं मिली तो कोतवाली पहुंचकर उसके अपहरण की शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय नाबालिग बालिका का कई दिनों से अपने माता-पिता से विवाद चल रहा था और इसी विवाद के चलते उसके माता पिता उससे नाराज रहते थे। कल दोपहर बालिका के माता पिता घर पर रहकर खाना खा रहे थे तभी बालिका ने उन्हें कमरे में बंद कर बाहर से दरवाजे की कुंदी लगा दी और कहीं चली गई। 

कुछ देर बाद  जब दरवाजा धक्का देने के बाद भी नहीं खुला तो कमरे में बंद पीडि़त द पत्ति ने खिडक़ी से पड़ौसियों को आवाज लगार्ई जिन्होंने घर में आकर दरबाजे की कुंदी खोली। बाद में पीडि़त दंपत्ति ने बालिका की तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। 

बताया गया है उक्त युवती का शहर के किसी युवक के साथ प्रेम प्रंसग चल रहा था। जिसके चलते उक्त युवती प्रेमी के साथ भाग गई है।