पोहरी पुलिस के गाल पर तमाचा: सात दिन में दूसरी दुकान के चटकाये ताले

पोहरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र पहले से ही डकैतो का गढ़ मानी जाती है जहां सर्दियो के इन दिनो मे चोरी की घटनाए और बढ जाती है। पोहरी तहसील मे इन दिनो चोरी की घटनाए इतनी बढ गई है कि आये दिन चोरो द्वारा ताले चटकाये जा रहे है जहां पुलिस को चोरो का कोई सुराग नही लग पा रहा है। 

आज पोहरी मे फिर चोरो द्वारा बाहुबली साडी सेंटर की दुकान पर सेंध लगा दी है। जहॉ से चोरो ने दुकान में रखा सामान सहित नगदी पार कर दी।

जानकारी के अनुसार पोहरी के मुख्य मार्केेट में स्थिति शिखर चन्द जैन की बाहुबली साड़ी सेंटर में बीती रात्रि ताला लगाकर घर चले गए थे। सुबह जब दुकान खोलने पहुॅचे तो देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। 

इस बात की सूचना शिखर चंद जैन ने 200 मीटर की दूरी पर स्थिति पुलिस थाने में की जहॉ पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह पोहरी कस्बे में बीते सात दिन में दूसरी घटना है जब चोरों ने पुलिस की गश्त व्यवस्था पर साबलिया निशान लगाते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इस दुकान से 50 हजार रूपए के लगभग का सामान चोरी होना बताया है।

सात दिन पहले स्टेट बैंक के पास हुई चोरी की घटना 
पोहरी मे इस समय चोरो के होंसले इतने बुलंद हो चुके है कि सात दिन मे ही दो अलग अलग जगह चोरो द्वारा सेंध लगा दी है इसे लेकर लोगो का मानना है कि गश्त प्रक्रिया के बाबजूद भी चोरो ने ताले चटका दिये है। 

सात दिन पहले स्टेट बैंक से 200 मीटर की दूरी पर हिंमाशुं गुप्ता की दुकान से चोरो द्वारा मोबाईल सहित नगदी उडा ले गये थे जिसका अभी तक कोई सुराग नही लगा उसके बाद आज फिर चोरी की घटना हो गई है, जो कि चोरो के होंसलो को बुलंद करती है। एसे मे दुकानदार रात मे अपनी दुकानो को असुरक्षित महसूस कर रहे है।