सूने घर का ताला तोडक़र सोना चांदी सहित साड़ी भी ले गए चोर

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के नवाब साहब रोड़ पर एक सूने घर को निशाना बना कर चोरों ने घर में रखे नगदी, सोने चांदी सहित साड़ीयों को पार कर दिया। इस बात की भनक परिजनों को घर लोटने पर लगी और परिजनों ने उक्त घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार रघुवीर अग्रवाल पुत्र संपतलाल अग्रवाल निवासी नबाब सहाब रोड़ ने कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि 15 जनवरी को सुबह 8 बजे अपने साढू के यहां अखण्ड रामायण प्रोग्राम में भाग लेने के लिए गए थे। इसके बाद वह ग्वालियर में अपना इलाज कराने के लिए रूक गए। 15 और 16 जनवरी को उनका घर सूना रहा और कल दोपहर उनकी भाभी ने उन्हें सूचित किया कि घर के ताले टूटे हुए हैं। जब वह शिवपुरी पहुंचे तो उन्हें पता चला कि न केवल मु य दरवाजे का ताला टूटा हुआ है बल्कि घर में रखी गोदरेज की अलमारी का ताला भी चोरों ने तोड़ लिया है।

घर में रखे सूटकेश और बच्चों की गुल्लक भी चोरों ने नहीं छोड़ी है। उनके घर से चोर सोने के कान के बाले, दो पेंडल सोने, नाक की दो लौंग, चांदी की पायल, 6 जोड़ी बिछुड़ी और बच्चों की गुल्लक तोडक़र 6 हजार रूपए नगद एवं पोस्टऑफिस में जमा करने हेतु रखे गए पैसे तथा 6 साड़ी भी चुरा ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।