Sunday, January 22, 2017

पत्नि ने मायके से आने से इंकार किया तो युवक फांसी पर झूल गया

शिवपुरी। जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम तानपुर में एक पति ने पत्नी वियोग के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीण सूत्रों की मानें तो महिला अपने पति की शराब की लत से परेशान थी और दो माह से अपने मायके में रह रही थी। पत्नी के वापस नहीं लौटने के चलते शराब के नशे में चूर होकर पति फांसी पर झूल गया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार देवेन्द्र पुत्र कैलाश रावत उम्र 20 वर्ष निवासी तानपुर शराब पीने का आदी था और कुछ काम नहीं करता था जिससे परेशान होकर  पहले पिता ने उसे घर से अलग कर दिया, लेकिन इसके बाद भी देवेन्द्र अपनी कारगुजारियों से बाज नहीं आया और एक वर्ष पूर्व उसने अपनी मोटरसाइकिल भी बेच दी थी। देवेन्द्र की शराब पीने की लत के कारण दो माह पहले उसकी पत्नी अपने मायके चली गई।

बताया जा रहा है कि पति के शराब की लत से परेशान होने के कारण वह वापस नहीं आ रही थी पत्नी वियोग के चलते ही शुक्रवार-शनिवार की दर यानी देवेन्द्र रावत ने शराब के नशे में धुत्त होकर फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।