जिला पंचायत की सर्जरी शुरू: 3 अधिकारियों की बदली कुर्सी

शिवपुरी। जिला पंचायत ऑफिस की अब सर्जरी शुरू हो गई है। जिला पंचायत सीईओ नेहा माराव्या ने वर्षो से एक ही कुर्सी पर डटे कर्मचारी,और जिनके खिलाफ शिकायते हुई और जांचे चल रही है उन अधिकाारियों के प्रभार बदल दिए है। 

जानकारी के अनुसार आईएएस सीईओ जिला पंचायत ने अपने स्टेनो कैलाश दुबे का हटा दिया हैं वे वर्षो से इसी कुर्सी पर टिके हुए थे। जैसा कि विदित है कि आवास योजना में एक करोड़ रू से भी ज्यादा का घोटाला सामने आया था और इसकी शिकायत पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने ईओड4ल्यू में की थी,इसकी जांच चल रही है। 

लेकिन आवास योजना की परियोजना अधिकारी रागिनी त्रिवेदी का प्रभार नही बदला था। लेकिन सीईओ जिला पंचायत ने रागिनी त्रिवेदी को आवास योजना के परियोजना अधिकारी के पद से मुक्त करते हुए उन्है न्यायालीन शाखा का प्रभारी बनाया गया है। 

इसी प्रकार जिला पंचायत शिवपुरी में पिछले दस साल से स्वच्छता अभियान के परियोजना अधिकारी के पद पर जमे सत्यमूर्ति पाण्डेय को भी सीईओ ने नोटिस जारी कर दिया है। और इनके भी प्रभार बदले जाने की खबर आ रही है। 

कुल मिलाकर आईएएस सीईओ नेहा माराव्या जिला पंचायत ऑफिस की सर्जरी करने मे लगी है। उनका कहना है कि शासन से काम करने का पैसा लिया जा रहा है। काम तो करना ही पड़ेगा। अब किसी भी तरह की लापरवाही जन योजनाओ में नही चलेंगी।