गश्त कर रही पुलिस की कार को यात्री बस ने उड़ाया: 2 आरक्षक गंभीर घायल

शिवपुरी। जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के एबी रोड़ पर स्थित नया गांव के पास गश्त कर रहे एक यात्री बस ने टक्कर मार दी,जिसमें बैठे 2 आरक्षको के गंभीर घायल होने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान एएसआर्ई तुलसीराम बोहरे और प्रधान आरक्षक इन्द्रपाल परिहार जीप से उतरकर लघुशंका के लिए गए हुए थे। बताया गया है घायल आरक्षक  प्रमोद बडौनिया की गंभीर हालात को देखते हुए डॉक्टरों ने ग्वालियर से दिल्ली रैफर कर दिया है। जहां आरक्षक की हालात गंभीर बनी हुई है।

इस कारण वह दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गए। हादसे में बस में सवार कई यात्रियों को भी चोटें आई। पुलिस ने इस मामले में बस चालक के खिलाफ भादवि की धारा 279, 337 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार रात्रि करीब 12 बजे ग्वालियर से चलकर भोपाल जाने वाली विजयंत बस क्रमांक एमपी 07 पी 0646 भोपाल जा रही थी। जबकि पुलिस का गश्त वाहन क्रमांक एमपी 03 ए 0212 गश्त के दौरान नयागांव के पास एबी रोड़ पर वाहन चालक इन्द्रपाल परिहार ने लघुशंका आने के कारण रोक दिया था औैर वह एएसआई तुलसीराम दोहरे के साथ सडक़ के किनारे लघुशंका कर रहे थे। 

तभी ग्वालियर की ओर से आ रही बस ने सडक़ किनारे खड़े वाहन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि वाहन विपरीत दिशा में घूम गया और उसका अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना में जीप में बैठे आरक्षक प्रमोद बड़ौनिया और नगररक्षा समिति के साजन मोगिया गंभीर रूप से घायल हो गए। 

घटना के दौरान सुभाषपुरा थाना प्रभारी विजय पाल सिंह जाट भी गश्त के लिए निकले थे। जिन्हें हादसा होने की जानकारी लगी तो वह मौके पर पहुंच गए और पुलिस स्टाफ के साथ मिलकर घायलों को डायल 100 की सहायता से अस्पताल पहुंचा  साथ ही बस में बैठे यात्रियों को भी सुरक्षित बाहर निकाला और उन्हें शिवपुरी पहुंचाने की व्यवस्था की गई।