सांसद सिंधिया का तीन दिवसीय दौरा 19 से, आक्रोश सभा को करेंगे संबोधित

शिवपुरी। सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने संसदीय क्षेत्र के तीन दिवसीय दौरे पर 19 जनवरी से रहेंगे। उक्त जानकारी जिला कांग्रेस प्रवक्ता हरवीर सिंह रघुवंशी ने देते हुए बताया कि इस दौरान जहां शिवपुरी में 19 जनवरी को शिवपुरी शहर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित जन सभा को संबोधित करेंगे। वहीं कोलारस विधानसभा के बसई, लेवा, खेराई में प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ योजना का भूमिपूजन करेंगे तथा शाम को शिवपुरी में कलेक्ट्रेट में विकास कार्यों की समीक्षा। 

20 जनवरी को कोलारस विधानसभा के केलधार और सनेश्वर में प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ का भूमि पूजन तथा टामकी में सेटलमेंट आवास योजना का लोकार्पण तथा पिछोर विधानसभा के राजापुर चंदेरिया में पिछड़ा वर्ग पंचायत उपरांत खतौरा में बदरवास ब्लॉक के सेक्टर कार्यकर्ता बैठक। उपरांत रात्रि में शिवपुरी शहर की वार्ड न बर 17 में आपका सांसद आपके वार्ड कार्यक्रम में भाग लेंगे। 

21 तरीख को सुबह ब बई कोठी में जन संपर्क। उपरांत शिवपुरी पब्लिक स्कूल के इ पल्सेन इंस्टीट्यूट का शुभारंभ। उपरांत खोड में सेक्टर कार्यकर्ता मीटिंग उपरांत करैरा में किसान आका्रेष सभा तथा अखिल भारतीय गहोई वैश्य ए नवयुवक मंडल के कार्यक्रम में भाग लेंगे। 19 जनवरी  गुरूवार ग्वालियर से प्रस्थान कर 12:45 पर शिवपुरी पब्लिक मीटिंग, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी शिवपुरी शहर उपरांत 1:45 शिवपुरी से प्रस्थान कर सिरसौद होकर 2:45 पर बसई विधानसभा कोलारस, प्रधानमंत्री रोड का भूमिपूजन। 

उपरांत 3:30 बसई से प्रस्थान कर 4:15 पर लेवा में आदिवासी सेटलमेंट योजना का लोकार्पण। उपरांत 5 बजे लेवा से प्रस्थान कर 5:45 पर खेराई में प्रधानमंत्री गा्रम सडक योजना का भूमिपूजन। उपरांत रात्रि 7:30 बजे शिवपुरी में जिला प्रशासन के साथ विकास कार्यों की समीक्षा। उपरांत 8:45 पर बंबई कोठी में पार्टी वर्कर के साथ बैठक। रात्रि विश्राम बंबई कोठी। 20 जनवरी शुक्रवार. सुबह 9:15 पर जन संपर्क बंबई कोठीए  9:45 पर निजी कार्यक्रम । 

उपरांत 10:15 पर माधवराव सिंधिया क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ उपरांत 10:30 पर शिवपुरी से प्रस्थान कर कोलारस विधानसभा के ग्राम केलधार में प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ का भूमिपूजन। उपरांत 12:15 पर केलधार से प्रस्थान कर 12:45 पर सनेश्वर प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ का भूमि पूजन। उपरांत 1:30 पर सनेश्वर से प्रस्थान कर 2 बजे टामकी में आदिवासी आवास योजना का लोकार्पण। उपरांत पिछोर विधानसभा के राजापुर चंदोरिया में लोधी समाज पिछड़ा वर्ग पंचायत। 

उपरांत खतौरा में सांय 5 बजे बदरवास ब्लॉक के सेक्टर कार्यकर्ता बैठक। उपरांत शिवपुरी शहर के वार्ड क्र.17 में आपका सांसद आपके वार्ड कार्यक्रम समय 7:30 बजे। रात्रि विश्राम शिवपुरी। 21 जनवरी शनिवार  सुबह 9 बजे सोशल डेलिगेशन के साथ  बैठक। 10 बजे शिवपुरी पब्लिक स्कूल के इ पलसेन इंस्ट्ीट्यूट का शुभारंभ।  उपरांत 11 बजे शिवपुरी से रवाना। 12:30 पर खोड़ में सेक्टर वर्कर्स बैठक। उपरांत 1:30 बजे खोड़ से रवाना। 2:30 पर करैरा में किसान आक्रोश सभा तथा सांय 4 बजे अखिल भारतीय गहोई वैश्य नवयुवक मंडल प्रोग्राम। उपरांत बमना होकर झांसी प्रस्थान।