यह कैसा तीर्थ दर्शन:एडीओ बोले में जिसे चाहूॅगा उसे ही भेंजूगा यात्रा पर

शिवपुरी। बैसे तो मुख्यमंत्री की महत्वाकांछी योजना मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना शुरू से ही सुर्खिया बटौर रही है लेकिन इन सुर्खियों ने उस समय तो हंगामे की स्थिति निर्मित कर दी जब यात्रीयों को रेलवे स्टेशन छोडऩे आये एडीओ ने सार्वजनिक तौर पर यात्री के साथ अभद्रता कर डाली। एडीओ यात्री को फटकारता रहा लेकिन जैसे ही मीडिया मौके पर पहुॅची एडीओ बैकपुट पर आ गया और इन यात्रीयों से मांफी मांगकर यात्रा पर रवाना किया।

बीते रोज शिवपुरी रेलवे स्टेशन बुधवार की दोपहर मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन रेल जगन्नाथपुरी के लिए रवाना हुई। इस दौरान ट्रेन तो ठीक समय पर शिवपुरी आई लेकिन पिछोर के पांच यात्रियों को सूची में नाम होने के बावजूद परेशान होना पड़ा। यहॉ पर एडीओ ने यात्रीयों के साथ अभद्रता भी कर डाली। अभद्रता की हद तो तब हो गई जब उक्त एडीओ ने यात्रीयों से कहा कि तुम्हें जहॉ शिकायत करना है करों में जिसे चाहूॅगा उसी को यात्रा पर भेंजूगा

पिछोर ऊमरीकलां गांव से कमल, रामकली, फुंदिया, भगवन और मनमोहन शिवपुरी आए थे जिनका कहना था कि उनका नाम सूची में आने के बाद शिवपुरी आने के लिए जानकारी भेजी गई थी लेकिन शिवपुरी स्टेशन पर एडीओ सेंगर अचानक यात्रा पर भेजने के लिए इनकार करने लगे इस बात को लेकर हमारा उनसे झगड़ा हो गया। 

उनका यह कहना था कि वे किसी भी हाल में पांचों को यात्रा पर नहीं भेजेंगे जब यात्री कलेक्टर से शिकायत करने की बात कहने लगे तो कमल के अनुसार एडीओ ने कहा कि कलेक्टर एसपी और तुम्हे जहां दिखाई दे वहां जाकर शिकायत कर लो। बाद में हालात यह बने कि मीडिया को दखल देना पड़ा जिसके बाद एडीओ बैकफुट पर आए और यात्री यात्रा पर रवाना हो गए।

इनका कहना है-
यह मामला आपके द्वारा मेरे संज्ञान में लाया गया है। मैं मामले को दिखवाता हूॅ अगर मामले में सत्यता पाई गई तो बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और कार्यवाही की जाएगी। 
ओपी श्रीवास्तव,कलेक्टर शिवपुरी।