यौनशोषण की आरोपी शैला अग्रवाल के प्रति कांग्रेस नरम क्यों: धैर्यवर्धन

शिवपुरी। बालिका गृह में यौनशोषण काण्ड की आरोपी संचालिका शैला अग्रवाल को अभी तक कांग्रेस द्वारा न निकाले जाने पर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य धैर्यवर्धन शर्मा ने सवाल खड़े किए हैं और कांग्रेस पर गुनेहगार को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। श्री शर्मा ने वार एसोसिएशन से भी शैला अग्रवाल को निकाले जाने की मांग की है।

भाजपा नेता धैर्यवर्धन शर्मा ने प्रेस को जारी बयान में बताया कि कांग्रेस नेता शैला अग्रवाल पर उसकी माँ केे नाम से स्थापित शकुंतला परमार्थ संस्था के संचालन में माधव बालगृह संचालित किया जाता है। इस संस्था में बड़े पैमाने पर बालिकाओं के यौनशोषण का मामला उजागर हुआ जिसमें शैला अग्रवाल के साथ-साथ उसके पिता केएन अग्रवाल भी गिरफ्तार होकर जेल में बंद हैं। श्री शर्मा ने बताया कि शैला अग्रवाल महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष हैं, लेकिन अभी तक कांग्रेस की उसके बारे में चुप्पी बनी हुई है।  

पार्टी ने उसे हटाने की कोर्ई कार्रवाई नहीं की है। जिससे स्पष्ट है कि कांग्रेस का संरक्षण शैला अग्रवाल को है। श्री शर्मा ने शैला अग्रवाल को सभी शासकीय अशासकीय समितियों से हटाने के लिए कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव से अनुरोध किया है वहीं नए पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे से आग्रह किया है कि माधव बाल आश्रय के प्रकरण की हर कोण से जांच की जाए।