कोहरे के चलते बस ने डंपर में मारी टक्कर, आधा दर्जन घायल

शिवपुरी। जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र के अमोला घाटी की क्रासिंग के पास एक बस ने कोहरे के चलते रोड़ किनारे खड़े एक डंपर में टक्कर मार दी। जिससे बस के स्टाफ सहित आधा दर्जन यात्री घायल हो गये। इस घटना में बस के ड्रायवर और क्लीनर की हालात गंभीर बताई जा रही है। वही इस बस में सबार कुछ यात्री भी घायल हो गये है। जो दूसरी बस से चले गये है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग 4 बजे कानपुर से सूरत जा रही बस क्रमांक केए 22 बीए 097  कानपुर से आ रही थी। तभी अमोला घाटी के पास एक डंपर क्रमांक एमपी 33 एच 1310 रोड़ किनारे खड़ा था। जिसमें कोहरे के चलते बस के स्टाफ को डंपर दिखाई नही दिया। जिससे बस डंपर में जा भिड़ी जिससे बस के ड्रायबर घनश्याम पुत्र वहादुर सिंह उम्र 30 वर्ष निबासी भानगढ़ थाना सुरबाया और क्लीनर धर्मेन्द्र पुत्र गिर्राज सिंह राजपूत निवासी आखौदा थाना फलेरा जयपुर गंभीर रूप से घायल हो गया। 

साथ ही इस घटना में बस में सबार आधा दर्जन सबारियों को भी हल्की चोटे आई है। मौके पर 108 नहीं पहुंचने से घायल यात्री दूसरी बस से जिला चिकित्सालय पहुॅचे है। वही दोनो गंभीर घायलों को पुलिस अपनी गाड़ी से जिला चिकित्सालय लेकर आर्ई है। जहॉ घनश्याम की गंभीर हालात को दे ाते हुए चिकित्सकों ने ग्वालियर रैफर कर दिया है।  पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।