अस्पताल से चुराई सफारी हाईवे पर छतिग्रस्त हालात में मिली

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतबाली क्षेत्र के अस्पताल के बाहर रखी सफारी कार बीती रात अज्ञात चोर चोरी करके ले गए थे। जो आज सुबह सिरसौद थाना क्षेत्र के शिवपुरी श्योपुर हाईवे पर क्षतिग्रस्त अवस्था में पड़ी मिली जिसकी जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार का न बर ट्रेस कर कार मालिक को मौके पर बुलाया फिलहाल पुलिस ने मामले को संज्ञान में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार रात्रि करीब 11 बजे सफारी कार क्रमांक एमपी 33 सी 4670 से कार मालिक राहुल रावत अपने परिवार के किसी सदस्य का एक्सीडेंट होने के बाद उन्हें अस्पताल ले गया था। जहां राहुल ने अपनी कार को अस्पताल के बाहर पार्र्क कर दिया इसी बीच कोई अज्ञात चोर कार लेकर वहां से भाग निकला।

जिसकी कार मालिक ने काफी खोजबीन की लेकिन कोई सुराग नहीं  लगा। लेकिन आज सुबह 10:30 बजे के लगभग पुलिस को सूचना मिली कि कोई कार दुर्घटना ग्रस्त अवस्था में सिरसौद के पास पड़ी हुई है जो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त है, लेकिन कार में कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं है। 

इस सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई जहां कार की तलाशी ली, लेकिन उसमें कुछ भी नहीं मिला। बाद में कार मालिक को मौके पर बुलाया और कार उसके सुपुर्र्द कर दी। ऐसा प्रतीत होता है कि कार चुराने के बाद कार चोर तेजी से उस गाड़ी को ले जा रहा था, लेकिन दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण उसके मंसूबे पूर्र्ण नहीं हो सके।