डकैती के आरोपी ने मजिस्ट्रेट के ऊपर फेंकी चप्पल

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिला एवं सत्र न्यायालय परिसर में डकैती के मामले में जेल से पेशी पर आये एक आरोपी ने जिला एवं सत्र न्यायाधीश के ऊपर चप्पल फेक दी। गनीमत यह रही कि यह चप्पल मजिस्ट्रेट को नहीं लगी। तुरंत पेशी पर आये पुलिसकर्मियों ने तुरंत आरोपी को पकड़ लिया। इस बात की शिकायत एडीपीओ ने कोतवाली में की जहॉ पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार आज दोपहर लगभग 1 बजे कमर इकबाल खांन त्रितीय अपर सत्र न्यायाधीश एवं विशेष सत्र न्यायाधीश की न्यायालय में आज अपराध क्रमांक 34/2014 डकैती अधिनियम की सुनबाई होनी थी। इस सुनबाई में डकैती का आरोपी मुकेश पण्डा पुत्र रघुवर दयाल शर्मा निवासी बायपास रोड़ शिवपुरी लश्करी का बगीचा को जेल से पेशी पर लाए थे।

इस दौरान जैसे ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया आरोपी अपना आपा खो बैठा और उसने अपनी चप्पल उतारकर न्यायाधीश के ऊपर फेंक दी। चप्पल फेकने के बाद आरोपी को पुलिस कर्मीयों ने पकड़ लिया। इस पूरे घटनाक्रम की शिकायत कोर्ट के एडीपीओ भगबानलाल राठौर ने कोतवाली में की। जहॉ पुलिस ने एडीपीओ की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ धारा 353,186,504 के तहत मामला दर्ज कर लिया है । आरोपी को तत्काल जेल भेज दिया है।