वकील की मिसेस को फेसबुक पर कर रहा था परेशान, अशिक की कोर्ट में पब्लिक कुटाई

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि वकील की पत्नि को फेसबुक पर अश्लील मैसेज भेजने वालें आशिक की कोर्ट में बुलाकर वकीलों ने जमकर कुटाई कर दी। और उसे पकडकर कोतवाली ले आए, जहां इस मनचले आशिक पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार शिवपुरी में रहने वाले लोकेन्द्र तोमर उर्फ सोनू 24 साल निवासी नरेन्द्र नगर ने अपनी फैसबुक पर अवनी शर्मा के नाम से फर्जी आईडी बनाकर शहर की महिलाओ को अश्लील मैसेस करता था। इस आरोपी ने शहर के एक प्रतिष्टित वकील की मिसेज को फेसबुक के माध्यम से बात लडकी बनकर बात करते हुए दोस्ती कर ली। उसके बाद वकील की मिसेज ने अपने पति को पूरा घटनाक्रम बताया।

वकील की मिसेस ने अपने पति को पूरी कहानी बताई तो इस मनचले को पकडने का प्लान बनाया और किसी तरह इस आशिक का नंबर फैसबुक पर चैट करते समय ले लिया गया। बताया गया है कि उक्त वकील ने अपनी महिला मित्र से इस आशिक की बात मोबाईल पर कराई और इसे जिला कोर्ट किसी काम से आने की कहा और बताया कि वह फोटो कॉपी की दुकान पर फोटो कॉफी करा रही है। उसके बाद युवक मिलने पहुॅचा और वकीलों ने दबौच लिया।

जैसे ही यह आशिक कोर्ट में पहुंचा तो वकीलो ने जमकर कुटाई लगाई और पकडकर कोतवाली ले आए। वकीलों के कोतवाली पहुॅचने पर बहुत देर तक मामला दर्ज नहीं होने पर वकील भडक गये और कोतवाली में ही जमकर हंगामा किया। पुलिस वकीलों को कोतवाली मेें कम्प्यूटरो की सुधार प्रक्रिया बताकर समझाने का प्रयास करती रही। पुलिसकर्मीयों के काफी समझाने के बाद वकील शांत हुए इस मामले में पुलिस ने आरोपी लोकेन्द्र के खिलाफ धारा 354, 417, 67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।