आपकी आवाज ने आदिवासी बस्ती में बिजली की समस्या को लेकर सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी। सामाजिक, रचनात्मक एवं राष्ट्रहित के लिए समर्पित संगठन आपकी आवाज की टीम जब बीते रोज ग्रामीण क्षेत्र के भ्रमण पर निकली तो शहर से 10 किलोमीटर  की दूरी पर स्थित ग्राम सीर बांसखेड़ी के हनुमान मंदिर आदिवासी बस्ती पहुंचे तो पता चला की यहाँ पर कभी बिजली नहीं पहुंची। 

जब वहां के निवासियों से पूछा तो उन्होंने बताया कि   बिजली विभाग के अधिकारियों को निरंतर आवेदन देते रहे पर सिर्फ आश्वासन मिले और राहत के नाम पर कुछ नहीं। आपकी आवाज की टीम ने इस मुद्दे को गंभीरता से लिया क्योंकि एक सैकड़ा आदिवासी परिवार जहाँ निवास करते हैं। 

उनका जीवन बिना बिजली के जो आज की मूल भूत आवश्यकता है,कैसे कट रहा होगा। किसी भी जन प्रतिनिधी का ध्यान क्यों नहीं पहुंच। या फिर अफसर सिर्फ कागजों में ही बिजली पहुँचाने का काम करते रहे।

आपकी आवाज़ जिलाध्यक्ष लोकेंद्र सिंह परमार( गोलू भैया) इन ग्रामीण आदिवासियों को जिला मु यालय तक लाये और आपकी आवाज़ टीम के साथ जिला प्रशाशन से मिले और इनकी समस्या से रूबरू कराया जिस पर प्रशासन ने शीघ्र समाधान का आश्वाशन दिया। 

इस मौके पर आपकी आवाज के वरिष्ठ पदाधिकारी नरेश प्रताप सिंह बॉबी राजा,नीरज सिंह तोमर, संदीप सिंह राजावत,उपेंद्र सिंह तोमर अन्नू, नीतेंद्र सिंह परमार, अजय सिंह राजावत, आशीष जादौन, पहाड़ सिंह रावत के साथ आदिवासी बस्ती के निवासी मौजूद रहे।