अलविदा 2016: पिता-पुत्री और बेटे का सेक्स कांड साल की सबसे बडी चौंकाने वाली खबर रही

शिवपुरी। देश में सबसे बडी खबर रही नोटबंदी की,लेकिन शिवपुरी में इस खबर से भी ज्यादा भारी और चर्चित रही अनाथ आश्रम का सेक्स कांड। चौकाने वाले चर्चित इस सेक्स काण्ड को इस साल शिवपुरी समाचार डॉट कॉम पर सबसे ज्यादा पढने वाली खबर रही। 

 सन 2016 में शिवपुरी पुलिस को ाी कई बडी सफलता हाथ लगी। लेकिन इसक काडं के एक्सपोज होने पर पुलिस को सबसे ज्यादा प्रशंसा मिली। बताया गया था कि 3 माह की जांच में पुलिस फूक-फूक कर कदम रखा और पिता-पुत्री और बेटे सहित 5 लोगो पर मामला दर्ज किया था। 

यह था घटनाक्रम फिजीकल क्षेत्र के पटेल नगर में निवासरत 85 वर्षीय रिटायर्ड प्रोफसर के एन अग्रवाल के घर में इनकी बेटी एडवोकेट शैला अग्रवाल माधव बाल आश्रमए शिशु ग्रह और नारी निकेतन का संचालन करती थी। 

इस मामले की शिकायत 3 माह पूर्व ग्वालियर के उच्च अधिकाारियों को पत्र और सोशल मीडिया के माध्यम से नारी निकेतन में रह रही महिलाओ ने की थी। इस शिकायत में बताया गया था कि कैसे इस आश्रम की छोटी बच्चियों के साथ क्या.क्या होता है और इन्है कैसे डराया धमकाया जाता है। इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच को आगे बढाया गया। इस पूरे मामले में छोटी बच्चियो की बाल कल्याण के अधिकारियों द्वारा कांउसलिग कराई गई। काउंसलरो को ग्वालियर से बुलाया गया था। 

बाल कल्याण समिति के अधिकाारियों ने अपनी जांच रिर्पोट प्रशासन को सौपी इसमे यह आरोप सिद्व पाए गऐ। प्रशासन ने सभी पहुलुओ पर विचार कर कोतवाली पुलिस ने बाल कल्याण समिति की महिला अधिकारी की फरीयाद पर पिता रिटायर्ड प्रोपेसर केएन अग्रवाल,पुत्री एडवोकेट शैला अग्रवाल भाई सहित दो और आरोपी पर मामला दर्ज किया गया था। 

इसमें से पिता-पुत्री जेल मे है एक अन्य आरोपी राजू माझंी ने आत्महत्या कर ली और एक और नाबालिग आरोपी अभी फरार है। 

ऐसे होता था सैक्सअल हारसमैंट
अनाथ आश्रम में रहन वाली किशोरियो को नीद की गोलिया खिलाई जाती थी। इन में से कोई एक या दो किशोरी दूसरे कमरे में नग्र अवस्था में अरोपी के एन अग्रवाल के साथ मिलती थी।