एसपी की फिर बड़ी कार्रवाई: तीन दिन में दूसरी बार पकड़ा 17 ऊंटों से भरा ट्रक

शिवपुरी। जिले में नवागत पुलिस अधीक्षक और करैरा एसडीओपी आईपीएस सुजानिया ने आते ही अपने क्षेत्र में धमाकेदार एट्री करते हुए आज फिर ऊंटों से भरा एक ट्रक पकड़ा है। इस ट्रक में ठूंस-ठूंस कर 17 ऊंटों को भर रखा था। 

जानकारी के अनुसार आज पुलिस अधीक्षक सुनील पाण्डे को मुखबिर से सूचना मिली की एक ऊंटों से भरा ट्रक जिले से गुजर रहा है। इस ट्रक में ठूंस-ठूंस कर ऊंट भरे हुए है। पुलिस अधीक्षक ने तत्काल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य को आदेश दिया। कमल मौर्य ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल जिले में नबागत आईपीएस अनुराग सुजानिया को इस गाडी को पकडऩे के लिए निर्देशित किया। 

पुलिक को सूचना मिली थी कि उक्त ट्रक बम्हारी थाना क्षेत्र की सीमा क्रास कर अमोला थाना क्षेत्र में पहुॅचने बाला है। जिसपर अमोला थाना प्रभारी वेद्रेन्द्र सिंह ने नाका बंदी की तब तक ट्रक क्रांस कर चुका था। जिसपर ट्रक का पीछा करते हुए ट्रक को पकड़ लिया गया। 

जब तलाशी ली तो ट्रक क्रमांक यू पी 75 टी 9039 में ठसा-ठस 17 ऊंट भरे हुए थे। इस ट्रक में ऊंटों का परिवहन कर रहे आरोपी चालक ऑकेश कुमार पुत्र रामबीर सिंह यादव निवासी मेनपुरी, परमेन्द्रर कालूराम जाट निवासी टोगर जिला बगाबत यूपी, सुनील रमेशचद्र यादव निवासी फूलपुर कराहल जिला मेनपुरी को हिरासत में लेकर इन आरोपीयों पर पशु क्रुरता अधियनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बताया गया है उक्त ऊंटों को आरोपी मेले में बेचने के लिए ले जा रहे थे। शिवपुरी पुलिस में इससे पहले कभी भी ऊंटो की भरे ट्रक कभी भी नहीं पकड़े गये।