कोलारस नगर से दिनदाहाडे बीच सड़क से बालिका का अपहरण

कोलारस। नशे के कारोबारियों से गठबंधन के आरोपों से घिरी कोलारस पुलिस के रामराज्य का दावा उस समय हवा हो गया जब कोलारस शहर में दिनदहाड़े 12 बजे एक बीच सड़क से एक नाबालिग युवती को किडनैप कर लिया गया। किडनैपर्स स्कॉर्पियो से आए, वारदात को अंजाम दिया और आसानी से फरार हो गए। बताना जरूरी है कि कल ही कोलारस पुलिस ने वारदात से पहले डकैतों को पकड़ने का दावा करते हुए अपने खुफिया तंत्र को अत्यधिक मजबूत होने का दावा किया था। 

बताया जा रहा है कि यह अपहरण शुद्ध फिल्मी स्टाईल में किया गया। 2 बालिकाएं सड़क पर जा रही थी। स्कार्पियो रूकी और 3 बदमाश उतरे और बालिका को बीच सडक से उठाया और गाडी में पटका और फरार हो गए। यदि एसपी यूसुफ कुर्रेशी का जनता से सीधा जुड़ाव ना होता तो आज यह मामला पूरे जिले की पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया होता। 

जानकारी के अनुसार कोलारस नगर के बीयर बार के समीप अपहृत बालिका रीमा आदिवासी उम्र 15 वर्ष निवासी लेवा गांव अपनी सहेली के साथ कपडे खरीदने जा रही थी। तभी अचानक एक स्कार्पियो गाडी क्रंमाक एचआर 26-8877 रूकी और गाडी से मनवीर पुत्र दिलेल निवासी पोरगी जिला रोहतक,अनिल सिंह पुत्र ईश्वर सिंह निवसी झंझर और दिनेश पुुत्र ईश्वर सिंह निवासी पोरगी जिला रोहतक हरियाणा उतरे और अपहत्त बालिका रीमा को उठाया पटका और फरार हो गए। इन बदमाशों के साथ दो महिलाओ का होना भी बताया जा रहा है। 

बताया गया है कि अपहृत बालिका की सहेली ने तत्काल यह घटनाक्रम स्थानीय नागरिकों को बताया। नागरिकों ने इस घटना की सूचना सीधे एसपी यूसुफ कुर्रेशी को दी। एसपी ने सभी थानो को अलर्ट कर दिया। इधर बदमाशो ने गाडी को एबीरोड से हटाते हुए ग्राम साखनौर रोड पर कर ली। यहां बताया गया है कि उक्त गाडी देहरदा सडक से साखनौर गांव की ओर मुड गई और इस साखनौर रोंड पर सिंध नदी पर पुल न होने के कारण यह गाडी यहां रूक गई। ग्रामीणों ने यहीं पर स्कॉर्पियो में सवार बदमाशों को दबोच लिया। 

इस कारण किया अपहरण 
अपहृत बालिका रीमा आदिवासी पुत्री रामदयाल आदिवासी परिवर्तित नाम उम्र 15 वर्ष निवासी मनपुरा लेवा अपनी ताऊ की लड़की की शादी हरियाणा के पोडनी में हुई थी। एक साल पहले रीमा अपने ताऊ की लडकी के यहॉ गई थी। तभी जीजा तनवीर ने बहलाफुसला कर रीमा की शादी दिनेश जाट से करा दी। जहॉ दिनेश जाट ने लगातार इस नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। मौका मिलने पर रीमा वहॉ से भाग कर दो माह पूर्व अपने गांव लेवा आ गई। इस कारण ही रीमा का अपहरण किया गया था। ग्रामीणों द्वारा दबोच लिए गए बदमाशों पर कोलारस पुलिस ने 363, 366, 376, 3(2), (5) एचसीएसटी 3,4 के तहत मामला दर्ज कर दिया है।