सेनेट्री मार्केट में जबरिया बसूली करने आए बदमाश पर मामला दर्ज

शिवपुरी। शहर के धर्मशाला रोड पर स्थित सेनेट्री मार्केट में जबरिया बसूली करने आए बदमाश पर सेनेट्री व्यापारियों की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने अपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है। बताया गया है कि उक्त बदमाश ने चौथ बसूली करने का प्रयास किया लेकिन व्यापारियों के एक साथ विरोध के कारण वह भाग गया और जाते-जाते देख लेने की धमकी देकर गया है। 

शहर की धर्मशाला रोड पर स्थित सेनेट्री मार्केट में बीती रात्रि तीन बदमाश व्यबसाईयों की दुकानों पर आये और शराब के नशे में व्यापारीयों से बसूली में पैसे मांगने लगे। जब व्यापारीयों ने उन्हे पैसे देने से इंकार कर दिया। 

बताया गया है कि उक्त घटना के समय बदमाश धर्मी परिहार नशे में धुत्त था। शराब के पैसे ने देने पर वह दुकानदारो से विवाद करने लगा और जान से मारने की धमकी देने लगा। यहां सभी व्यापारी इकठ्ठे होकर विरोध करने लगे तो उक्त बदमाश भाग अपने साथियो सहित भाग गया। यहां व्यापारियो की एकता काम कर गई। 

उक्त बदमाश पूर्व में जिला बदर भी हो चुका है और उस पर न्यायालय में कई प्रकरण विचारधीन है। इस घटना के बाद सभी व्यपारी एकजुट होकर कोतवली पहुंचे जहां कोतवाली पुलिस ने मामले की गंभीरता हो समझते हुए आरोपी बदमाश धर्मी परिहार और उसके 2 अन्य साथियो पर मंगल पाईप के संचालक गिर्राज मंगल की फरियाद पर मामला दर्ज कर लिया है।