अस्थिाई अतिक्रमण को लेकर सोशल मीडिया पर निकाला लोगों ने गुस्सा

शिवपुरी। शहर में बीते दो दिन से चल रही अस्थिाई अतिक्रमण को लेकर आज स्थानीय लोगो ने नपा पर गुस्सा निकाला। सोशल मीडिया पर आज नपा को टारगेट करके लोगों ने इस अभियान को जमकर कोसा और अपना गुस्सा निकाला। 

अस्पताल चौराहे से माधव चौक तक दीपावली पर हाथ ठेला सडक़ के बीच में रखकर अतिक्रमण करने और दुकानदारों द्वारा दुकान का सामान सडक़ पर रखने से लगने बाले जाम से परेशान नागरिकों को राहत दिलाने का कार्य नपा ने किया और सडक़ों से हाथ ठेले हटवाने का कार्य शुरू किया। जिसमें हल्के फुल्के विरोध के बाद नपा को सफलता मिली। 

आज नपा कर्मियों ने अपने पूरे दस्ते के साथ मु य बाजार में मॉनीटरिंग की जहां सडक़ों पर लगे हाथ ठेलों को खदेड़ा गया वहीं दुकानों के आगे रखे सामान को हटवाया। जिससे सडक़ें तो चौड़ी हुई ही। साथ ही यातायात भी सुगम हो गया। 

सुबह से ही नपा स्वास्थ्य अधिकारी गोविन्द भार्गव और आरआर्ई पूरन कुशवाह अपने दस्ते के साथ पुलिसकर्मियों की उपस्थिति में कोर्ट रोड़ पर पहुंचे जहां लगे कुछ हाथ ठेलों को वहां से हटवाकर हॉकर्स जोन के लिए रवाना किए। माधव चौक पर ठेलों में कपड़ों का व्यवसाय करने वाले उन व्यापारियों को वहां से हटाया। 

वहीं डलियों में दीपक और रूई बेचने वाली उन महिलाओं को भी सडक़ से हटा दिया। इन डलिया बालो के प्रति आज शौसल मीडिया वाट्सएप और फेसबुक पर लोगों ने कार्यवाही को गलत बताया। आज सोशल साईट वाट्सएप पर विकाश शुक्ला ने पोस्ट डाली जो सशब्द प्रकाशित कर रहे है।

शिवपुरी मध्य प्रदेश!
नगर पालिका के मदाखलत दस्ते ने आज एक शर्मसार कर देने वाला कुकृत्य प्रदर्शित किया जब बड़े अतिक्रमणकारियों पर प्रशासन का जोर नहीं चला तो, प्रशासन ने अस्थाई अतिक्रमणकारियों को निशाना बनाना शुरु कर दिया आज नगर पालिका के मदाखलत दस्ते ने सडक़ किनारे स्रलिया मैं माटी के दीए बेच रही 5 बहनों को जिस ढंग से हां डक़ाया वह देखने लायक था।  मैं इसे अपनी भाषा में नपुंसकता और नामर्दगी का प्रदर्शन कहूंगा जब बड़े-बड़े अतिक्रमणकारियों पर असफल हुए तो गरीब लोगों पर जुल्मों सितम ढहाना शुरु कर दिए ,

यह कहां का न्याय है??
बेचारी बालिका दीपावली त्यौहार को लेकर अपनी डलिया में दिए भरकर बेच रही थी और नगर पालिका दस्ते के कुछ लोगों ने उनके दलिया सहित दिए को बिखेर दिया और अपनी बेशर्म व्यक्तित्व का परिचय दिया!! कवीश्वर विकास शुक्ला शिवपुरी

इस पोस्ट के बाद लगातार इन गरीबों के प्रति सहानभुति का क्रम चालू हुआ जो चर्चा का विषय बना रहा। सोशल साईट पर हंगामा हुआ और जमकर नपा को लोग कोसते रहे।