ट्रक चालक को रंगदारी दिखाकर मांगे आठ हजार, नहीं दिये तो पीट दिया

बदरवास। जिले के बदरवास थाना क्षेत्र में बीते रोज तीन आरोपीयों ने एक ट्रक चालक को रोक कर उसे रंगदारी दिखाते हुए मारपीट कर दी। इस बात की शिकायत ट्रक चालक ने बदरबास थाने में की जहॉ पुलिस ने तीनो आरोपीयों के खिलाफ रंगदारी का मामला दर्ज कर आरोपीयों को गिर तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार इमरान पुत्र मोह मद खान उम्र 23 वर्ष निवासी हीरापुर ट्रक चलाता है। बीते रोज वह ट्रक में आलू भरकर ले जा रहा था। तभी बदरबास के पास इसी ट्रक के पुराने ड्रायवर रिंकू औझा ने ट्रक को रोक लिया और ड्रायबर से आठ हजार रूपये मागने लगा। 

बताया गया है कि आरोपी ट्रक ड्रायवर का उक्त ट्रक के मालिक से पिछला लेन-देन था। जिसके चलते आरोपी ने अपने साथी बिनीत जाटव और दीपक सौंलकी के साथ मिलकर बाईक से ट्रक को रोक लिया और ट्रक ड्रायबर से पिछले आठ हजार रूपये मागने लगा। 

जब इमरान ने रूपये देने से इंकार किया तो आरोपीयों ने एक राय होकर ड्रायबर के साथ मारपीट कर दी। इस बात की शिकायत ट्रक के ड्रायबर ने बदरबास थाने मेें की जहॉ पुलिस ने आरोपी रिंकू ओझा,बिनीत जाटव और दीपक सौंलकी के खिलाफ धारा 327,341,323, 506,34 ता.हि के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहॉ से कोर्ट ने तीनो आरोपीयों को जेल भेज दिया।