भाभी के साथ छेड़छाड़, बड़े भाई ने विरोध किया तो पीट दिया

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम हाथरस में एक महिला के साथ उसी के देवर ने छेडछाड़ कर दी। इस बात की शिकायत भाभी ने अपने पति से की जब पति ने छोटे भाई से छेड़छाड की बात पूछी तो छोटे भाई ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर बडे भाई के साथ मारपीट कर दी। इस बात की शिकायत महिला ने करैरा थाने में की जहॉ पुलिस ने आरोपी देवर और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम हाथरस में राजवती पत्नि राजू जाटव परिवर्तित नाम उम्र 20 अपने घर में काम कर रही थी। तभी महिला का देवर नीतू आया और अपनी भाभी के साथ अश£ील बातें करने लगा। जब महिला ने उक्त बात का विरोध किया तो आरोपी ने भाभी का हाथ पकडक़र उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। 

महिला चिल्लाई तो आरोपी मौके से भाग गया। जब महिला का पति घर आया तो महिला ने उसके छोटे भाई की हरकतेों की शिकायत की। इस घटना के बाद बड़ा भाई छोटे भाई को समझाने गया तो भाई ने समझने की बजाय अपने दो अन्य साथी हरीशंकर और श्रीलाल के साथ मिलकर बडे भाई की मारपीट कर दी।

इस बात की शिकायत महिला ने अपने पति के साथ करैरा थाने पहुॅचकर की जहॉ पुलिस ने आरोपी देवर और उसके दो साथियों के खिलाफ धारा  354,324,323, 34 ताहि के तहत मामला दर्ज कर लिया है।