शिवपुरी कलेक्ट्रेट में फायरिंग, नकल ना मिलने से नाराज था युवक

शिवपुरी। जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट परिसर में आज उस समय अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया जब एक युवक द्वारा अपनी बंदूक से हवाई फायर कर दिया। बताया जा रहा है युवक अपनी नकल निकलवाने के लिए आया हुआ था और नकल निकलने में हुई देरी से युवक गुस्सा हो गया। 

जानकारी के अनुसार कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित राजस्व शाखा में आज दोपहर करीब 2 बजे अचानक ही गोली चलने की आवाज सुनाई दी जिससे परिसर में मौजूद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया, वहीं राजस्व विभाग में मौजूद एलडीसी श्रीमती चंद्रकला कुशवाह के हाथ पर दीवार से सीमेंट आकर गिरी। श्रीमती कुशवाह से जब बाहर देखा तो पाया कि शिवसिंह यादव निवासी डबरा दिनारा ने अपनी बंदूक से फायर किया है।

बताया गया कि शिवसिंह द्वारा नकल के लिए आवेदन किया हुआ था और नकल निकलने में हुई देरी के चलते उसने अपनी बंदूक से हवाई फायर कर दिया। श्रीमती चंद्रकला ने बताया कि दोपहर के समय लंच का समय था इसी के चलते नकल निकलने में देरी हुई थी। एलडीसी चंद्रकला कुशवाह ने कोतवाली पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने शिवसिंह के खिलाफ भादवि की धारा 336 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इस घटना के बाद अपर कलेक्टर नीतू माथुर ने उक्त घटना की प्रशासनिक जांच के निर्देश देते हुए जांच के बिन्दु निर्धारित किए है। घटना की जांच उप जिलाधीश आर ए प्रजापति द्वारा की जाकर तीन दिन में अपना प्रतिवेदन देने की कहा है।