बुलेरो पिक-अप को पूना एक्सप्रेस ट्रेन ने उडाया

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि शहर के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत शहर से महज 6 किलोमीटर दूर बिना फाटक की रेलवे क्रांसिंग पार कर रही एक बुलेरो को ट्रेन ने उडा दिया जिससे बुलेरों पिकअप के परखच्चे उड़ गये। गनीमत यह रही की इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ ट्रेन दो घण्टे तक यहॉ खड़ी रही। पुलिस मौके पर पहुॅच गई है और मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार आज शाम ग्वालियर से गुना की और जा रही ट्रेन पूना एक्सप्रेस जा रही थी। शहर से महज 6 किमी दूर पहुॅची ही थी तभी रायश्री के पास बिना फाटक की रेलवे क्रासिंग को पार कर रही एक बुलेरो पिकअप क्रमांक एमपी 33 जी 1379 क्रासिंग पर पहुॅचते ही बंद हो गई। इस बुलेरों में सबार लोगो ने ट्रेन को पास आता देख बुलेरों में दक्का  लगाकर हटाने का प्रयास किया गया 

लेकिन इतनी देर में टे्रन और नजदीक आ गई जिससे बुलेरो पिकअप मेें सबार लोग इसे छोड़ कर भाग गये। ट्रेन की टक्कर इतनी जोरदार थी की बुलैरो लगभग 200 मीटर तक घिसटती चली गई। गनीमत रही की इस दुर्घटना में कोई ाी हताहत नहीं हुई है। इस बात की सूचना पाते ही देहात की जगह कोतवाली पुलिस को मिली और वह मौके पर पहुॅची। जहॉ को मिली मौके पर पहुॅच गई है।

बताया गया है इस घटना के बाद से ही बुलेरो पिकअप सबार लोग भाग गये है। रेलवे की टीम मौके पर पहुॅचकर ट्रेक पर दुर्घटनाग्रस्त बुलेरो को हटाया गया है जो हटाते समय पास ही नाले में पलट गई है। यह बुलेरो फैयाराम जाटव पुत्र चेऊराम जाटव निवासी हर्रई थाना गोवर्धन के नाम से रजिस्टर्ड है।