बहन के साथ हुई छेड़छाड़ की रिपोर्ट कराने गये दलित फरियादी को कोतवाली में पीटा

शिवपुरी। सिटी कोतवाली क्षेत्र के शक्तिपुरम कॉलोनी निवासी एक दलित युवक के साथ आरक्षक ने उस समय मारपीट कर दी जब युवक अपनी बहिन के साथ हुई छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये गया हुआ था। इस घटना के बाद फरियादी दलित युवक ने अपने साथियों को बुला लिया जो कोतवाली के बाहर खड़े हुए है।

जानकारी के अनुसार पूजा पुत्री राजू मौर्य उम्र 20 वर्ष के साथ के साथ पडौस में किराये से रहने बाले युवक चद्रंभान सिंह जाटव निवासी शक्तिपुरम खुड़ा आये दिन इस लडक़ी को देखकर अश्लील हरकत करता था। जब आज शाम जब युवती अपने घर पर कपड़े धो रही थी। तभी पडौस में रहने बाला चंद्रभान युवती को देखकर अश्लील इशारे करने लगा। जब युवती ने उक्त बात की शिकायत अपने भाई से की तो आरोपी और भाई के बीच विवाद हो गया।

इस बात की शिकायत करने युवती भाई के साथ कोतवाली पहुॅची। युवती का आरोप है कि कोतवाली पुलिस ने एक घण्टे तक तो उसे कोतवाली में बिढाये रखा। उसके बाद जब एफआईआर करने लगे तो घटना को अपने तरीके से लिखने लगे। आरोप लगाते हुए बताया है कि उसके बाद जब एफआईआर कर रहे आरक्षक रानू रघुंवशी को घटना बदलने से युवती के भाई सोनू मौर्य ने मना किया तो आरक्षक अपना आपा खो बैठा और फरियादी के साथ ही मारपीट कर दी।

इस घटनाक्रम के बाद सोनू ने अपने साथियों को फोन लगाकर बुलाया। साथियों के आने पर उक्त आरक्षक के खिलाफ कोतवाली के बाहर मौर्चा खोल दिया है। इस मामले की सूचना टीआई संजय मिश्रा को दी तो वह भी कोतवाली में नहीं होने की बात कह कर कहा कि में कुछ देर में कोतवाली पहुॅचता हूॅ और मामले को दिखवाता हॅू।