साईकिल से पडने जा रहे कक्षा 9 के छात्र को बस ने रौंदा,मौत

खनियाधाना। अभी अभी खबर आ रही है कि जिले के खनियाधाना थाना क्षेत्र के रघुंवशी पेट्रोल के पास एक बस ने साइकिल सवार छात्र को रौंद दिया। जिससे बालक की दर्दनाक मौत हो गयी है। इस घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुॅचकर बस को पकडक़र थाने ले आई है। जबकि बस का स्टाफ मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार पुष्पेन्द्र पुत्र शालिगराम कुशवाह उम्र 14 वर्ष निवासी धर्र्मपुरा अपनी बहन के पास सिलपुरा में रहकर पढ़ाई करता था। आज सुबह पुष्पेन्द्र अपनी साईकिल से कोचिंग के लिये सिलपुरा से खनियाधाना जा रहा था। तभी रास्ते में रघुवंशी पेट्रोल पंप के पास राजाबाबू बस क्रमांक एमपी 33 पी 0211 के चालक ने तेजी और लापरबाही से बस चलाते हुए छात्र को रौंद दिया।

स्थानीय लोग घायल छात्र को लेकर स्वास्थ्य केन्द्र पहुॅचे जहॉ छात्र की गंभीर हालात को देखते हुए डॉक्टरों ने जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। खनियाधाना से रैफर करते ही छात्र ने दम तोड़ दिया। बताया गया है कि उक्त दुर्घटना में बस छात्र के पैर सहित प्रायवेट पार्ट पर चड़ गई थी। जिससे उसकी मौत हो गई है। यह छात्र कक्षा 9 का छात्र बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।