2 साल के बेटे की गर्दन पर चाकू अड़ा 22 वर्षीय विवाहिता का रेप

शिवपुरी। जिले के बामौरकलां थानांतर्गत ग्राम विरावन में अपने खेत में फसल की रखवाली कर रही थी। साथ में महिला के साथ उसका 2 वर्षीय बेटा भी था। तभी खेत पर गांव में मेहमानी करने आए एक युवक ने उसकी गर्दन पर चाकू रख दिया और बेटे की जान के बदले में मां की इज्जत का तार-तार कर दिया। पुलिस ने इस मामले में युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार ग्राम विजरावन थाना बामौरकलां तहसील खनियांधाना निवासी एक 22 वर्षीय महिला सोमवार की शाम अपने खेत पर धान की रखवाली कर रही थी, उसके साथ उसका दो साल का बेटा शौर्य भी था। इसी दौरान वहां गांव में रिश्तेदार के यहां आया युवक रामपाल पुत्र चंदन लोधी निवासी टगाई थाना चंदेरी अपने दो अन्य साथियों के साथ आ धमका उसने महिला के 2 वर्षीय बेटे की गर्दन पर चाकू रख दिया और बेटे को जान की मारने की धमकी देते हुए महिला का बलात्कार कर दिया। 

महिला का कहना है कि रामपाल ने उसे धमकी दी है कि यादि उसने किसी को कुछ भी बताया तो उसके बेटे को जान से मार देगा। महिला ने सारा घटनाक्रम अपनी सास को बताया जिसके बाद दिल्ली में मजदूरी कर रहे महिला के पति को सारा घटनाक्रम बताया गया। 

बताया गया है कि मंगलवार की शाम सास बहू को लेकर जिला अस्पताल आई, जहां उन्होने पूरा घटना क्रम महिला चिकित्सक को बताया। डॉ. ने मेडिकल चैकअप करने के बाद पुलिस को मामले की सूचना दे दी। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।