आंगनबाडी कार्यकर्ता और सहायिका की हत्या के विरोध में सौंपा ज्ञापन

कोलारस। जिले के बामौरकला थाना क्षेत्र में हाल ही  हुई आंगनबाडी कार्यकर्ता एवं सहायिका की धारधार हथियार से काटकर की गई हत्या को लेकर कोलारस एवं बदरवास के भारतीय मजदूर संघ एवं मध्य प्रदेश राज्य कर्मचारी संघ द्वारा महिलाओं कर्मचारियों की सुरक्षा को लेकर जनपद पंचायत प्रांगण में नायब तहसीलदार धीरज परिहार को एक ज्ञापन सौंपा गया। कर्मचारी संघ द्वारा उक्त ज्ञापन एस डी एम आर के पाण्डेय के नाम से नायब तहसीलदार को सौंपा गया। 

ज्ञापन में उल्लेखित मांगों में ग्राम एरावनी की आंगनबाडी कार्यकर्ता एवं सहायिका की हत्या के बाद आंगनबाडी केन्द्रों से समूह संचालकों का हस्तक्षेप दूर किया जावे,महिला कार्यकर्ताओं की सुरक्षा सुनिश्चित की जावे,महिला कर्मचारियों का बीमा अश्वासन व्यय पर किया जावे,मृतकों के परिवारों को 5 -5 लााख का मुआवजा दिया जावे,उनका ई पी एफ भी काटा जावे और मृतको के परिवार में से अनुकंपा नियुक्ति दी जावे ताकि संकट एवं आकस्मिकता की स्थिति में उनके परिवार को सहायता मिल सके।

उक्त 8 सूत्रीय मांगों को लेकर कर्मचारी संगठन द्वारा ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन देने वालों में कर्मचारी संघ कोलारस तहसील एवं बदरवास अध्यक्ष परमाल सिंह कोली,हरिशंकर मथनेया,परियोजना अधिकारी नीलम पटैरिया,सीपीडीओ उमाशंकर शर्मा,आर पी एस राजपूत,प्यारेलाल जाटव,मनोज कोली,के पी जैन ,रामनरेष षिवहरे, सुरेन्द्र कुरेचिया,एस के अटारिया,श्रीमती सगुप्ता खान,गायत्री भार्गव ,गायत्री कोली सहित कर्मचारी संगठन एवं महिला बाल विकास की सैंकडों महिला कार्यकर्ता एवं सहायिका उपस्थित थी।