नाबालिग और महिला के साथ बलात्कार

शिवपुरी। करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम करौंठा और टीला रोड़ पर निवासरत एक महिला व किशोरी के साथ पड़ौस में रहने वाले युवकों ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है।  दोनों मामलों में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम कारौंठा में रहने वाली 22 वर्षीय महिला के साथ गांव में रहने वाले संजीव वंशकार पुत्र मुन्ना वंशकार ने 28-29 की रात्रि घर में घुसकर उस समय बलात्कार कर दिया। जब पीडि़ता का पति अपने दूसरे मकान में सो रहा था और वह घर में अकेली थी। 

आरोपी घटना के बाद पीडि़ता को धमकी देकर गया था कि उसने अगर इस घटना की शिकायत पुलिस में की तो वह उसे जानसे मार देगा। दूसरी घटना टीला रोड़ पर निवासरत एक 15 वर्षीय बालिका के साथ विगत दिवस दोपहर के समय घटित हुई जब उसके माता पिता उसे घर छोडक़र खेत पर गए हुए थे। 

जिसका फायदा आरोपी हुल्ली गुर्जर पुत्र तार सिंह गुर्जर निवासी लंगूरी ने उठाया और घर में घुस गया। जहां आरोपी ने बालिका को धमका कर उसके साथ बलात्कार कर दिया। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर से आरोपी संजीव वंशकार के खिलाफ भादवि की धारा 376, 452, 506 का प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं बालिका की रिपोर्ट पर से हुल्ली के गुर्जर के खिलाफ भादवि की धारा 452, 376, 506 सहित 3/4 पीसीएसओ एक्ट के तहत कायमी कर ली।