बैंच घोटाले में नपाध्यक्ष, सीएमओ व स्वास्थ्य अधिकारी को लोकायुक्त ने किया तलब

शिवपुरी। नगरपालिका के बहुचर्चित बेंच घोटाले में लोकायुक्त पुलिस ने संज्ञान लिया है। यह घोटाला शिवपुरी की मिडिया ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इस बैंच घोटाले की शिकायत शहर के युवा एडवोकेट ने लोकायुक्त को की थी। इस शिकायत को लोकायुक्त ने संज्ञान में लेते हुए नपा के अध्यक्ष,सीएमओ,स्वास्थ्य अधिकारी और निरिक्षक व सिविल इंजीनियर को तलब किया है। 

जानकारी आ रही है कि नगर पालिका शिवुपरी में बैंचो की सप्लाई ठेकेदार द्वारा की गई थी। इसमें यह आरोपी लगे थे कि सं या से कम सप्लाई और अधिक रेटो में माल खरिदा गया है जिससे नपा को लगभग 20 लाख रूपए का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है। शिकायत कर्ता ने यह भी आरोप लगाया था कि उक्त बैंचे नपाध्यक्ष और पार्षदो के घरों की बहार ही स्थापित कर दी गईं। 

शिकायत कर्ता की शिकायत को लोकायुक्त पुलिस ग्वालियर ने संज्ञान में लेते हुए नपाध्यक्ष , सीएमओ रणवीर सिंहए स्वास्थ्य अधिकारीए निरीक्षक व सिविल इंजीनियर को बयान दर्ज कराने के लिए तलब किया है।

बयान दर्ज करने बुलाया है 
मेरे पास लोकायुक्त से फोन आया था उन्होंने मामले की जानकारी मुझसे ली है। बयान दर्ज करने बुलाया है।
रणवीर कुमार, सीएमओ नपा 

संदेहियों के भी होंगे बयान 
मामले में मुझे दो दिन में लोकायुक्त पुलिस के समक्ष बयान देने जाना है। उसके बाद जो इसमें संदेही हैं, उनके बयान होंगे और जांच के बाद एफआईआर दर्ज होगी। 
गजेंद्र यादव, एडवोकेट