शिवपुरी: एचडीएफसी बैंक के सामने दिल्ली के सीएम केजरीवाल करेगें बड़ा खुलासा

शिवपुरी। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल 30 सितंबर को चौंकाने वाला बड़ा खुलासा करने वाले है। इस संदर्भ में 30 सितंबर को दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया है साय 5 बजे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का यह खुलासा संपूर्ण भारतवर्ष में एक साथ प्रसारित होगा। 

इस खुलासे को शिवपुरी में सीधा प्रसारित होते हुए आमजन देखे इसके लिए जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा द्वारा स्थानीय एचडीएफसी बैंक के सामने एबी रोड़ पर बड़ी स्क्रीन व प्रोजेक्टर के माध्यम से दिखाया जाएगा। एड.पीयूष शर्मा ने बताया कि आप पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष आलोक अग्रवाल के निर्देशानुसार इस खुलासे को आम जनता तक पहुंचाने के लिए हर जिले में सार्वजनिक प्रदर्शन किया जाएगा।

इसी के तहत यहां माधवचौक के समीप एबी रोड़ पर एलईडी, स्क्रीन अथवा प्रोजेक्टर के माध्यम से इस खुलासे को प्रसारित किया जाएगा। कार्यक्रम मे जिला संयोजक सहित जिले की टीम भी शामिल रहेगी इसके अलावा संगठन सचिव, प्रभारी,क्षेत्रीय संगठन प्रभारी भी इस खुलासे का सीधा प्रसारण दिखाने के लिए कार्य में जुट गए है। 

समस्त जनता से अपील की जाती है कि वह सायं 5 बजे स्थान एचडीएफसी बैंक के सामने एबी रोड़ पर अधिक से अधिक संख्रया में एकत्रित होकर आप पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक मु यमंत्री दिल्ली अरविन्द केजरीवाल के इस बड़े चौंकाने वाले खुलासे को स्वयं अपनी आंखों से देंखें इसके लिए समुचित व्यवस्था कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रहेंगी।