रिटायर्ड डीएसपी सिकरवार ने स्वयं हटाई अपनी चौपाल, कहा निजी भूमि है यह

शिवपुरी। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के महल के पीछे महाराणा प्रताप नगर में निवासरत पूर्व डीएसपी सुरेश सिंह सिकरवार की चौपाल को आज प्रशासन ने पहुॅचकर अतिक्रमण विरोधी मुहिम में हटवा दिया। 

पूर्व डीएसपी ने अपनी इस जमींन की रजिस्ट्री प्रशासन को दिखाई। उसके बाबजूद भी प्रशासन ने एक नहीं सुनी और इस चौपाल के अतिक्रमण को हटाने जा पहुॅचे। जिस पर रिटायर्ड डीएसपी सुरेश सिंह सिकरवार ने तत्काल स्वयं अपना अतिक्रमण हटाना प्रारंभ कर दिया। पूरा प्रशासनिक अमला मौके पर खड़ा रहा।

जानकारी के अनुसार आज सुवह 9 बजे एसडीएम रूपेश उपाध्याय नगर पालिका सीएमओ रणवीर सिंह मय दल के महाराणा प्रताप कॉलोनी में जा पहुॅचे और महल के पीछे रिटायर्ड डीएसपी सिकरवार की कोठी के पास बनी अपनी चौपाल को तौडने की तैयारी करने लगे। प्रशासनिक अमले को देख कर पूर्व डीएसपी ने खुद ही अपना अतिक्रमण तोडना प्रारंभ कर दिया।

पूर्व डीएसपी ने बताया है कि यह रास्ता शासकीय नहीं है इसकी मेरे पास रजिस्ट्री है। इस संबंध में मेरे पास 10 दिन पहले प्रशासन के यहॉ से नोटिस आया था। जिसका जबाव भी में दे चुका हूॅ उसके बाद भी टीम आई है, तो यह शासकीय कार्य है में इस कार्य में कोई बाधा नहीं डालना चाहता। यह जमींन मेने सन् 2001 में बबलू शर्मा से खरीदी थी। इस कालोनी के निर्माण के समय से ही मेने पीछे से रास्ता दे दिया था। उसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई है।