2 घंटा 45 मिनिट देरी से ट्रेन चालने पर हुआ स्टेशन पर हंगामा

शिवपुरी। ग्वालियर से दमोह के लिए चलने वाली पैसेंजर गाड़ी का ग्वालियर से चलने का समय सुबह 8:30 बजे है, लेकिन रेल विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही के चलते उक्त ट्रेन 11:10 बजे ग्वालियर से ही हुई। जिसके कारण ग्वालियर प्लेट फार्म पर हजारों यात्री परेशान होते नजर आए। 

वहीं ग्वालियर से चलकर मोहना स्टेशन प्रभारी द्वारा एक घंटे तक ट्रेन को वेबजह की प्लेट फार्म पर रोके रखा। जबकि ग्वालियर दमोह ट्रेन का टाईम सुबह 11:30 बजे लगभग शिवपुरी पहुंचने का हैं, लेकिन यह ट्रेन शिवपुरी स्टेशन पर दोपहर 2:30 बजे पहुंची। जिसके कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

रेलवे प्रबंधन ने आखिर क्यों देरी से रवाना की ट्रेन 
सवाल यह उठता है कि रेलवे प्रबंधन के समक्ष ऐसी क्या समस्या थी कि ग्वालियर दमोह पैसेंजर को 8:30 बजे की बजाए 11:10 पर रवाना करना पड़ा। जबकि उक्त ट्रेन रात्रि में ग्वालियर पहुंचकर ट्रेक पर खड़ी रहती है और ग्वालियर से दमोह के लिए सुबह 8:30 बजे रवाना करना होता है। 

आसमान से गिरे खजूर पर अटके
ग्वालियर से जैसे तैसे ट्रेन रवाना हुई तो क्या फिर ऐसा क्या हुआ कि मोहना स्टेशन पर पहुंचते ही एक घंटे खड़ा कर दी। 

सर्वशक्तिमान है स्टेशन प्रभारी
मोहना स्टेशन पर जब यात्रियों ने स्टेशन मास्टर द्वारा शिवपुरी की ओर से आने बाली मालगाड़ी को आउटर सिग्नल पर खड़ा कर दिया वहीं पैसेंजर ट्रेन को प्लटे फार्म पर एक घंटे तक खड़ा किए रखा, मालगाड़ी उसके द्वारा प्लेट फार्म लेकर पैंसेजर ट्रेन को निकालने का कोई प्रयास नहीं किया गया। जिस पर यात्रियों द्वारा मोहना स्टेशन पर हंगामा किया गया।