कमलागंज में चार दिन से बिजली गायब, परेशान लोगों ने सीधे ऊर्जा मंत्री को लगाया फोन

शिवपुरी। शहर के कमलागंज में पिछले चार दिन से बिजली गायब है। शिकायत करने के बाद भी बिजली सप्लाई बहाल नहीं की जा रही। परेशान लोगों ने शनिवार को सुबह सीधे ऊर्जा मंत्री पारस जैन को मोबाइल पर कॉल कर इस अव्यवस्था की शिकायत की। 

इसके बाद ऊर्जा मंत्री ने शिवपुरी एसई सहित डीई की खिंचाई कर डाली और सप्लाई ठप होने और बिजली न आने की जांच के निर्देश एसई को दिए हैं। कमलागंज में रहने वाले लोगों ने बताया है कि पिछले चार दिन से इस इलाके में दो फेस नहीं आ रहे हैं। जिसके कारण 25 से ज्यादा घरों में बिजली सप्लाई ठप है। 

लोगों ने शिकायत की तो बिजली कंपनी के उपमहाप्रबंधक सीके जैन ने लोगों से अभ्रदता करते हुए कहा कि यहां के लोग बिजली चोरी करते हैं इसलिए फेस काटे गए हैं। परेशान लोगों का कहना है कि जो लोग लाइट चोरी कर रहे हैं उन पर कार्रवाई हो, लेकिन जो पूरा बिल भर रहे हैं उनकी लाइट क्यों बहाल नहीं की जा रही। 

उपमहाप्रबंधक सीके जैन ने लोगों को बताया कि चोरी रोकने के लिए पुलिस बल नहीं मिल रहा। परेशान लोगों की जब स्थानीय स्तर पर सुनवाई नहीं हुई तो सीधे शनिवार को लोगों ने ऊर्जा मंत्री को फोन लगा पूरे मामले की शिकायत की। इस शिकायत की बाद कंपनी में हडक़ंप का माहौल है। गौरतलब है कि पूर्व में खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के समक्ष भी कंपनी के उपमहाप्रबंधक सीके जैन की शिकायतें सामने आ चुकी हैं इसके बाद भी इन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।