शेरा सरदार ने की आदिवासी से मारपीट, जूते चटवाए, पेशाब पिलाई

शिवपुरी। जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र के ग्राम मोह मदपुर में एक दंबग ने एक आदिवासी युवक के साथ मारपीट करते हुए जूते चटवाने का मामला प्रकाश में आया है। युवक ने अपने आवेदन मे कहा कि आरोपी ने मुझे पेशाब पीने को मजबूर किया, और जब में सुरवाया थाने पहुंंचा तो मुझे वहां से भगा दिया गया।

शिवपुरी एसपी मोहम्मद यूसुफ कुर्रेशी को दिए गए आवेदन के अनुसार थाना सुरवाया के अंतर्गत आने वाले मोह मदपुर गांव में निवासरत पन्नालाल पुत्र हलकू आदिवासी उम्र 35 साल ने बताया कि मेरे साले की बेटी के खत्म होने पर मैं किराए मैजिक गाडी से उठावनी का समान लेने जा रहा था। 

तभी मैं शेरा आदिवासी के घर के सामने से गुजरा जो उसने आवाज लगाकर टैंपू रोक दिया और मुझे गाडी से खींच कर नीचे जमीन पर पटक दिया। मेरी जूतो से मारपीट करने लगा, ओर मुझसे अपने जूते चटवाए, इतने का उसका मन नही भरा तो मेरे मुंह में पेशाब कर डाली। इस घटना की शिकायत करने जब पन्नालाल सुरवाया थाने में पहुॅचा तो थाना प्रभारी ने भी उक्त युवक को दुत्कार कर भगा दिया।

बताया गया है कि आरोपी गांव का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है और आये दिन इस तरह के घटनाओं को अंजाम देता है। इस बात की सूचना सहरिया क्रांति के संयोजक सजंय बैचेन को लगी तो वह आदिवासीयों के साथ इस बात की शिकायत करने पहुॅचे। जहॉ पुलिस ने सहारिया क्रांति को उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है। साथ ही पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की जांच डीएसपी एजेके को दी है।