सरपंच ने नाबालिक को उठाया और भतीजे के सामने ही कर डाला बलात्कार

शिवपुरी। जिले के पोहरी अनुविभाग के भटनाबर चौकी क्षेत्र के ग्राम पंचायत नौहनेटा खुर्द के ग्राम आमतला के वर्तमान सरपंच ओमप्रकाश धाकड़ ने जबरन एक नाबालिक बालिका का बलात्कार कर दिया। बालिका ने उक्त घटना की शिकायत चौकी में की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। 

ड़ेढ माह उपरान्त बालिका ने इस बात की शिकायत एसपी मोह मद युसूफ कुर्रेशी को आज आवेदन के माध्यम से की। शिकायत के बाद अधीक्षक ने इस मामले की जॉच महिला डेविस को सौंपी। तद्उपरांत पुलिस ने मामला दर्ज किया।

जानकारी के अनुसार सरिता पुत्री रमेश धाकड़ उम्र 16 वर्ष निवासी ग्राम अमालता जब सुबह शौच के लिए गई तो रास्ते में गाँव के वर्तमान सरपंच ओमप्रकाश धाकड़ ने जबरन उसे ले गया और अपने भतीजे अरविंद धाकड़ की पहरेदारी में बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला। 

घटना की शिकायत बालिका ने अपने परिजनों से की और फिर भटनाबर चौकी में की। लेकिन पीडि़ता की कोई सुनवाई नही हुई। आज बालिका ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर अपनी आपबीती सुनाई। उक्त घटना पर अधीक्षक ने तुरंत कार्यवाही केआदेश दिये। आज महिला डेक्स प्रभारी ने मामले में बालिका की रिपोर्ट पर आरोपी सरपंच के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।