व्यापारी ने दुकान पर चोरी करते स्टाफ रंगे हाथों पकड़ा

शिवपुरी। कोलारस बस स्टेण्ड पर स्थित शिवहरे क्लॉथ स्टोर के संचालक पवन शिवहरे ने अपनी दुकान पर काम करने वाले स्टाफ को चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया स्टाफ के तीनों सदस्य पिछले ल बे समय से उनकी दुकान से नगदी और कपड़े चोरी कर रहे थे। जिन्हें श्री शिवहरे ने पुलिस के हवाले कर दिया। 

जानकारी के अनुसार पवन शिवहरे डॉक्टर को दिखाने 25 अगस्त को ग्वालियर गए हुए थे और उनका एक पुत्र किसी काम से शिवपुरी आया हुआ था। जिस कारण दुकान पर वह अपनी पत्नि और सबसे छोटे पुत्र को दुकान की देखभाल के लिए छोड़ गए थे। कल जब श्री शिवहरे की पत्नि नीतू शिवहरे घर के किसी काम से दुकान छोडक़र चली गई थी। 

उस समय वह अपने स्टाफ रमेश कबीरपंथी, नरेन्द्र कबीरपंथी और सूरज जाटव को दुकान की जि मेदारी सौंप गई थी। इसी बीच एक ग्राहक दुकान पर कपड़ा लेने पहुंचा जिसे नौकरों ने 330 रूपए में ग्राहक को दे दिया जब नीतू दुकान पर वापस आईं तो तीनों युवकों ने उन्हें 230 रूपए दिए और 100 रूपए अपने पास रख लिए। 

नौकरों पर विश्वास कर नीतू ने वह रूपए रख लिए। लेकिन आज सुबह उक्त ग्राहक कपड़ा वापस करने दुकान पर पहुंचा जिसे पवन ने वापस रख लिया और उसे 230 रूपए लौटा दिए। जिस पर ग्राहक ने उन्हें बताया कि उन्होंने यह कपड़ा 330 रूपए में खरीदा था। फिर आप 230 कैसे लौटा रहे हैं। जिस पर श्री शिवहरे ने अपने नौकरों से पूछताछ की तो उन्होंने चोरी करना स्वीकार किया। यहां तक कि उन्होंने बताया कि वह यह काम पिछले काफी ल बे समय से कर रहे हैं और उन्होंने कई कपड़े भी दुकान से चुराए हैं।