शहर की बदहाल सडक़ों से पब्लिक पार्लियामेंट ने पीएचई के ईई को कराया अवगत

शिवपुरी। आज पब्लिक पार्लियामेंट का एक प्रतिनिधि मंडल पीएचई ईई श्री बाथम से मिला। इस दौरान पब्लिक पार्लियामेंट के प्रतिनिधि मंडल ने श्री बाथम को शहर की बदहाल सडक़ों की स्थिति से अवगत कराया। जिस पर श्री बाथम ने जल्द से जल्द ठोस कार्यवाही का न सिर्फ आश्वासन दिया बल्कि इस कार्य हेतु स्वयं की नियुक्ति को एक चेलेंज के तौर पर लिया।

श्री बाथम ने पब्लिक पार्लियामेंट के प्रतिनिधि मंडल से वार्ता के दौरान शहर से अपने 13 वर्षों के रिश्ते का जिक्र करते हुए कहा कि शहर की सडक़ों वर्तमान दुर्दशा हेतु वे स्वयं चिंतित है। शिवपुरी शहर से उनका स्वयं का भावनात्मक रिश्ता रहा है अत: वे अपनी जि मेदारी का पूरी निष्ठा के साथ निर्वाहन करेंगे।

श्री बाथम ने बताया शहर की सडक़ों की मर मत हेतु हार्ड मटेरियल का उपयोग किया जाएगा। जिसके लिए जल्द ही पीएचई एसई से परमिशन ली जायेगी। आने वाले समय में सडक़ों की स्थिति को सुधारने हेतु डे बाय डे प्लानिंग की जायेगी एवं एक एक करके सडक़ों को सुधार जाएगा। यह कार्य पूरी प्लानिंग के तहत किया जाएगा एवं इस हेतु उन्होंने पब्लिक पार्लियामेंट से भी सुझाव देने का अनुरोध किया। जिसे स्वीकार करते हुए पब्लिक पार्लियामेंट के द्वारा उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया गया।

पब्लिक पार्लियामेंट ने उन्हें उन सडक़ों के बारे में जानकारी दी। जिनकी हालत बेहद खराब है और जिन्हें तत्काल सुधार की आवश्यकता है। इस पर श्री बाथम ने ऐसी सडक़ों की सूची पब्लिक पार्लियामेंट से तैयार करने को कहा जिसे पब्लिक पार्लियामेंट के द्वारा 1 सित बर तक श्री बाथम को तैयार कर सौंपी जायेगी। जिस पर पीएचई द्वारा प्लानिंग कर 5 सित बर को पुन: पब्लिक पार्लियामेंट के साथ बैठक कर आगामी कार्ययोजना पर चर्चा की जायेगी।