युवक को कुचलकर मारने के बाद शराबी कार चालक बोला: चीखते क्यों हो, नुक्सान की भरपाई कर दूंगा

शिवपुरी। अमोला थाना क्षेत्र के सिरसौद तिराहे पर आज रात्रि शराब के नशे में धुत चालक की कार बेलगाम हो गई। बेलगाम कार ने पहले तो 4 गायों को कुचला और सीधे एक सड़क किनारे बनी दुकान में घुस गई। जिससे 1 युवक की मौत और 1 युवक घायल हो गया। शराबी कार चालक कार से उतरकर पब्लिक से बोला इतना क्यो चीख रहे हो, मै नुकसान की भरपाई कर देता हूॅ। पुलिस ने शराबी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ भादवि की धारा 304 ए, 279, 337 का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रात्रि करीब दो बजे झांसी से शिवपुरी आ रही कार क्रमांक यूपी 93 एटी 5188 के चालक ने शराब के नशे में कार चलाते हुए झांसी हाईवे पर जमकर उत्पात मचाया। सबसे पहले कार ने सड़क पर बैठीं चार गायों को कुचल दिया।

इसके बाद हाईवे पर रखे पुलिस बैरीकेट्स को तोड़ते हुए सडक़ के किनारे रखी एक चाय की दुकान में जा घुसी। जहां दुकान संचालक संधू खा और उसका रिश्तेदार सऊदा पुत्र कमरूद्दीन खांन बैठे हुए थे जो कार की चपेट में आ गए। जिससे सऊदा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि संधू गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना में दुकान में रखा फ्रीज व अन्य कीमती सामान क्षतिग्रस्त हो गया। जिससे दुकान संचालक को आर्थिक हानि भी हुई है। 

बताया गया है कि इस अप्रत्याशित घटना में सऊदा की मौत का सदमा परिवार झेल नही सका। अक्रोशित परिवारजनो ने चक्काजाम भी कर दिया था। प्रशासन ने इस चक्काजाम को परिवार जनो को समझा बुझा कर खुलवाया।