बडी खबर: रास्ते को लेकर विवाद, जमकर चले फरसा लाठी, 1 की मौत

बदरवास। जिलेे के बदरवास थाना क्षेत्र के खजूरी गांव में रास्ते को लेकर दो पक्षों में जमीनी विवाद हो गया। इस घटना में दोनों और से जमकर लाठी फरसे चले जिसमें एक वृद्व गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे उपचार के लिये जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहॉ वृद्व की उपचार के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार जगराम सैन पुत्र तोरनसिंह उम्र 50 वर्ष अपने खेत में दबाई डालने जा रहा था। तभी रास्ते में राजू पुत्र बाबूलाल आ गया और रास्ते से निकलने की मना करने लगा। इस बात को लेकर दोनो पक्षों में विवाद हो गया। इस विवाद में जगराम ने राजू में कुल्हाड़ी मार दी। जिसपर राजू गंभीर रूप से घायल हो गया।

इस घटना की सूचना दोनो पक्षों  के लोगो को लगी तो दोनों पक्षों में जमकर लाठी-फरसे चले। इस बात की शिकायत दोनो पक्षों के लोगो ने बदरवास थाने में की जहॉ पुलिस ने राजू की रिपोर्ट पर आरोपी जगराम सैन अनीता सैन  और धारू सैन के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 323,324,341 और 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

वहीं जगराम की रिपोर्ट पर क्रॉस कायमी करते हुए आरोपी राजू धोबी, बाबू धोबी शिशुपाल धोबी और कल्ली धोबी के खिलाफ धारा 323,324,341 और 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया था और दोनों को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। 

जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान जगराम की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में अब आरोपीयों पर हत्या का मामला दर्ज करने मे जुट गई है।